script‘यमराज’ ने कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक | Corona awareness campaign | Patrika News

‘यमराज’ ने कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक

locationहुबलीPublished: Apr 27, 2021 09:59:29 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

कर्नाटक रक्षणा वेदिके के जिला अध्यक्ष शक्तिकुमार ने यम की वेशभूषा पहनकर लोगों में मास्क वितरित कर कोविड रोकथाम को लेकर जागरूकता फैलाई। शक्तिकुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण विकराल रूप ले रहा है। सभी को मास्क पहन कर सामाजिक दूरी बनाए रखना चाहिए।

'यमराज' ने कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक

‘यमराज’ ने कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक

विजयपुर. शहर के गांधी चौक में कर्नाटक रक्षणा वेदिके के जिला अध्यक्ष शक्तिकुमार ने यम की वेशभूषा पहनकर लोगों में मास्क वितरित कर कोविड रोकथाम को लेकर जागरूकता फैलाई। शक्तिकुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण विकराल रूप ले रहा है। सभी को मास्क पहन कर सामाजिक दूरी बनाए रखना चाहिए। अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलना चाहिए। मास्क पहनकर बार बार हाथ धोने से कोरोना को भगाया जा सकता है। भू लोक से यम लोक को रोजाना बहुत लोगों का आगमन हो रहा है। यम लोक में लोगों के लिए जगह नहीं है, यह बात देवताएं बोल रहे हैं। अगर आप लगों को जीने की आस है तो मास्क पहनकर घूमना चाहिए। शक्तिकुमार के इस कोविड संबंधित जागरुकता कार्य की लोगों ने सराहना की।

बागलकोट में कोरोना के 418 नए मरीज

बागलकोट जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिले में सोमवार को कोरोना के 418 नए मामले सामने आए, जिनमें से सबसे ज्यादा बागलकोट तालुक के हैं। जिले में अब तक कुल 16133 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें 14623 मरीज स्वस्थ हुए हैं। सोमवार तक जिले में कुल सक्रीय मरीज 1368 थे और कुल 89 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिली है। सोमवार को 418 नए मरीज सामने आए, जिनमें बागलकोट तालुक के 134, बादामी तालुक के 58, जमखण्डी तालुक के 64, बीलगी तालुक के 46, मुधोल तालुक के 59 और हुनगुन्द तालुक के 57 मरीज शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो