कोरोना जागरूकता रैली रवाना

कोरोना जागरूकता रैली रवाना

By: S F Munshi

Published: 13 Nov 2020, 11:54 PM IST

कोरोना जागरूकता रैली रवाना
-केवीजी बैंक अध्यक्ष गोपीकृष्ण ने हरी झंडी दिखाई
हुब्बल्ली-धारवाड़
राष्ट्रीय कृषि बैंक तथा राज्य स्तरीय बैंक समिति के निर्देशानुसार कोरोना संक्रमण प्रबंधन से संबंधित सार्वजनिक जागरूकता रैली को कर्नाटक विकास ग्रामीण (केवीजी) बैंक के अध्यक्ष पी. गोपीकृष्ण ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
उन्होंने कहा कि जागरूकता अभियान का प्रमुख लक्ष्य सामाजिक अंतर, मास्क धारण करने व बार-बार हाथ धोने जैसे विषय के बारे में लोगों में जागरूकता फैलानी है।
इस अवसर पर उन्होंने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए उठाए जाने वाले ठोस कदम के बारे में शपथ दिलवाई।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की जनता में भी जागरूकता फैलाने की दिशा में हरसंभव ठोस कदम उठाया जा रहा है।
बैंक के शाखा परिवेश व ए.टी.एम. के प्रांगण में विशेष ध्यान दिया जा रहा है। लिक्विड सोप तथा सैनिटाइजर सभी शाखा व ए.टी.एम. पॉइंट में रखे गए हैं। शाखा के परिवेश में प्रवेश करने से पूर्व मास्क धारण करने के निर्देश दिए गए हैं। ऐसे कठिन हालात में भी स्टाफ अपने उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दे रहे हैं यह वास्तव में तारीफे काबिल है।
कोरोना प्रबंधन के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये जमा करवाया गया है। सिविल हास्पिटल धारवाड में वेंटिलेटर तथा अन्य उपकरण व आईसीयू (गहन चिकित्सा इकाई) में बिस्तरों के निर्माण के लिए 7.50 लाख रुपए दान स्वरूप दिया गया है। शीघ्र ही इन बिस्तरों का लोकार्पण किया जाएगा। इस अवसर पर बैंक के महाप्रबंधक बी.सी. रविचंद्र, पी. नागेश्वर राव, चंद्रशेखर, केवीजी बैंक के जनसंपर्क अधिकारी उल्लास गुनगा आदि उपस्थित थे।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned