scriptकोरोना संक्रमित अंतिम एक घंटे में डाल सकेंगे वोट | Corona infected will be able to cast votes in the last one hour | Patrika News

कोरोना संक्रमित अंतिम एक घंटे में डाल सकेंगे वोट

locationहुबलीPublished: Oct 24, 2020 12:50:38 am

Submitted by:

S F Munshi

कोरोना संक्रमित अंतिम एक घंटे में डाल सकेंगे वोट

कोरोना संक्रमित अंतिम एक घंटे में डाल सकेंगे वोट

कोरोना संक्रमित अंतिम एक घंटे में डाल सकेंगे वोट,कोरोना संक्रमित अंतिम एक घंटे में डाल सकेंगे वोट

कोरोना संक्रमित अंतिम एक घंटे में डाल सकेंगे वोट
बल्लारी
पूर्वोत्तर कर्नाटक शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में कोरोना संक्रमितों को मतदान के आखरी एक घंटे में वोट करने का अवसर मुहैया करवाया जाएगा। चुनाव से संबंधित पीआरओ, एपीआरओ तथा पीओ के लिए दूसरे चरण का प्रशिक्षण कार्यक्रम शहर के बीडीएए फुटबॉल सभागृह में आयोजित किया गया।
दूसरे अतिरिक्त मतदान केंद्र सहित कुल 28 मतदान केंद्र जिले में स्थापित किए जा रहे हैं। बल्लारी जिले में कुल 6 हजार 753 मतदाता हैं। मतदान इसी अक्टूबर 28 को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक होंगे। मतदान के अंतिम एक घंटे के दरम्यान कोरोना संक्रमितों को वोट डालने का अवसर मुहैया करवाया जाएगा। तैनात अधिकारियों को पीपीई किट (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) धारण करने तथा कोरोना के नियमों के पालन से संबंधित जानकारी डेमो के जरिए चिकित्सा स्टाफ ने दिए। मास्टर ट्रेनर (प्रशिक्षक) ने सभी बूथ के अधिकारियों को प्रशिक्षण दिया। अपर जिलाधिकारी पी.एस. मंजुनाथ, सहायक आयुक्त रमेश कोनरेड्डी ने कोरोना के नियमों से संबंधित विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर तहसीलदार यू. नागराज सहित जिलाधिकारी कार्यालय चुनाव शाखा के अधिकारी व स्टाफ उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो