ग्राम पंचायत चुनावों की मतगणना आज

ग्राम पंचायत चुनावों की मतगणना आज

By: S F Munshi

Published: 29 Dec 2020, 06:45 PM IST

ग्राम पंचायत चुनावों की मतगणना आज
-जिला निर्वाचन अधिकारी नितेश पाटील ने दी जानकारी
-तालुक केन्द्रों में सुबह 8 बजे से शुरू होगी
हुब्बल्ली-धारवाड़
जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नितेश पाटील ने कहा है कि धारवाड जिले में 22 तथा 27 दिसम्बर को दो चरणों में हुए ग्राम पंचायत चुनावों की मतगणना 30 दिसम्बर की सुबह 8 बजे से संबंधित तालुक केन्द्रों में होगी।
उन्होंने कहा कि जिले के 7 तालुकों के मतगणना केन्द्रों में 744 कर्मचारी सुबह 8 बजे से मतगणना कार्य पूर्ण होने तक कर्तव्यरत रहेंगे। जिले में मतगणना के लिए 7 मतगणना केन्द्रों की पहचान की गई है। 248 काउंटिंग सुपरवाइजर तथा 496 काउंटिंग सहायकों को मतगणना प्रशिक्षण देकर नियुक्त किया गया है।
धारवाड तालुक के 34 ग्राम पंचायतों की चुनाव मतगणना कार्य धारवाड शहर के बासेल मिशन इंग्लिश मीडियम स्कूल में होंगे। 68 जने काउंटिंग सुपरवाइजर तथा 136 काउंटिंग सहायकों को इस कार्य के लिए नियुक्त किया गया है।
अलनावर तालुक के 4 ग्राम पंचायतों की चुनाव मतगणना अलनावर टाउन के काशेनट्टी रोड ज्योती नगर स्थित सेंट थेरेसा संयुक्त पीयू कालेज एवं सेंट थेरेसा शिक्षा महाविद्यालय में होंगे। यहां पर 7 जने काउंटिंग सुपरवाइजर तथा 14 काउंटिग सहायकों को नियुक्त किया गया है।
हुब्बल्ली तालुक के 26 ग्राम पंचायतों के चुनाव की मतगणना हुब्बल्ली के लेमिंग्टन स्कूल में होगी। यहां पर 46 जने काउंटिंग सुपरवाइजर तथा 92 काउंटिंग सहायकों को नियुक्त किया गया है।
कलघटगी तालुक के 27 ग्राम पंचायतों की चुनाव मतगणना कलघटगी टाउन के सरकारी उच्च कन्नड बाल प्राथमिक स्कूल में होंगे। यहां पर 46 जने काउंटिंग सुपरवाइजर तथा 92 काउंटिंग सहायकों को नियुक्त किया गया है।
कुंदगोल तालुक के 23 ग्राम पंचायतों की चुनाव मतगणना कुंदगोल टाउन के श्रीहरभट पीयू कालेज में होंगे, 43 जने काउंटिंग सुपरवाइजर तथा 86 काउंटिंग सहायकों को नियुक्त किया गया है।
नवलगुंद तालुक के 23 ग्राम पंचायतों की चुनाव मतगणना नवलगुंद टाउन के मॉडल एजुकेशन बोर्ड बालिका माध्यमिक स्कूल में होंगे। यहां पर 25 जने काउंटिंग सुपरवाइजर तथा 50 काउंटिंग सहायकों को नियुक्त किया गया है।
अण्णीगेरी तालुक की 8 ग्राम पंचायतों की चुनाव मतगणना अण्णीगेरी टाउन के श्री महादेवप्पा बसलिंगप्पा हल्ली सरकारी प्रथम श्रेणी की कालेज में होगी। यहां पर 13 जने काउंटिंग सुपरवाइजर तथा 26 काउंटिंग सहायकों को नियुक्त किया गया है।
मतगणना कार्य के लिए नियुक्त कर्मचारियों को उन तालुक केन्द्र स्थल में 28 दिसम्बर को प्रशिक्षण दिया गया है। उन तालुकों के तहसीलदार तथा नोडल अधिकारी मतगणना केन्द्रों का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया है।
जिलाधिकारी ने कहा कि प्रति मतगणना केन्द्र में दो काउंटिंग सुपरवाइजर तथा 4 जने काउंटिंग सहायकों को नियुक्त किया गया है। मतगणना कार्य शांतिपूर्वक तथा व्यवस्थित करने के लिए कर्मचारी, पुलिस बंदोबस्त समेत आवश्यक कार्रवाई की गई है।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned