चाय वितरित कर केंद्र सरकार के विरोध में किया प्रदर्शन

चाय वितरित कर केंद्र सरकार के विरोध में किया प्रदर्शन
हुब्बल्ली

By: Zakir Pattankudi

Updated: 06 Jan 2020, 08:08 PM IST

चाय वितरित कर केंद्र सरकार के विरोध में किया प्रदर्शन
हुब्बल्ली
केंद्र सरकार की घरेलू गैस के दाम बढ़ाने समेत जनविरोधी नीति के खिलाफ एआईसीसी सदस्य शाकीर सनदी के नेतृत्व में उपलियों पर चाय बनाकर लोगों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं को वितरित करने के जरिए अनोखा प्रदर्शन किया गया।
शहर के संगोल्ली रायण्णा सर्कल पर किए गए प्रदर्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आक्रोश जताया।
शाकीर सनदी ने कहा कि अपनी नाकामी को छिपाने, महंगाई को लेकर लोगों में स्थित गुस्से को दूसरी ओर खींचने के लिए केंद्र सरकार ने सीएए, एनआरसी, एनपीआर का लाने का फैसला लिया है। घरेलू गैस के दाम बढ़ाने के जरिए आमजन के पैसे लूट रही है। साथ ही प्याज समेत अन्य खाद्यान्न के दामों में भी बढ़ोतरी हुई है।
पूर्व मंत्री एएम हिंडसगेरी ने कहा कि केंद्र सरकार 3.5 करोड़ गरीबों को घरेलू गैस देने का दावा कर रही है परन्तु घरेलू गैस सिलेंडर के दाम 350 रुपए से बढ़ाकर 735 रुपए किया है। भाजपा ने अच्छे दिन आएंगे कह कर झूठ कहते ही दैनिक जरूरत की वस्तुओं के दाम बढ़ा रही है। इससे छोटे व्यापारियों, गरीबों को बहुत समस्या हो रही है। केंद्र सरकार को तुरन्त घरेलू गैस के दाम घटाने चाहिए।
पूर्व सांसद प्रो. आईजी सनदी ने कहा कि केंद्र सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं कहते ही घरेलू गैस के दाम में बढ़ोत्तरी करने के जरिए फिर से गरीब महिलाओं को पुरानी पध्दति के तहत लकड़ी, गोबर के उपलियों से भोजन बनाने की स्थिति लाई है। केंद्र की महंगाई बढ़ाने की नीति के विरोध में कांग्रेस पार्टी हर वार्ड, गली जाकर लोगों में जागरुकता पहुंचाएगी।
प्रदर्शन में अनवर मुधोल, शफी मुद्देबिहाल, राजशेखर मेणसिनकाई, बाबाजान मुधोल, सिध्दु तेजी, इलियास मनियार, अशपाक गुलेदगुड्ड, नजीर होन्निहाल, दादापीर कालगे, अनवर धारवाड़, मैनुद्दीन नालबंद, शरीफ नदाफ आदि उपस्थित थे।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned