मानव सेवा के तहत कृत्रिम पाँवों का वितरण

मानव सेवा के तहत कृत्रिम पाँवों का वितरण

By: S F Munshi

Published: 30 Jul 2021, 02:32 AM IST

मानव सेवा के तहत कृत्रिम पाँवों का वितरण
हुब्बल्ली
कन्हैयालाल ठक्कर परिवार के सहयोग से ऑल इंडिया जैन यूथ फेडरेशन महावीर लिंब सेंटर हुबली में विकलांगों के लिए कृत्रिम पांव शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में कर्नाटक के कोने-कोने से आए जरूरतमंद विकलांगों को कृत्रिम पाँव वितरित किये गए।
शिविर के लाभार्थी परिवार के कन्हैयालाल ठक्कर, लिंब सेंटर के संस्थापक अध्यक्ष महेंद्र सिंघी, ऑल कर्नाटक राजस्थान यूथ फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष गौतम भूरट ने विकलांगों को कृत्रिम पाँव लगाकर शिविर का उद्घाटन किया।
कन्हैयालाल ठाकर ने लिंब सेंटर द्वारा प्रदत्त सेवाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह कार्य बहुत ही अमूल्य है इस कार्य को करने के लिए महावीर लिंब सेंटर टीम को धन्यवाद कहा और सभी से आग्रह किया कि आप भी इस प्रकार की सेवा में जरूर आगे आएं जिससे विकलांग स्वावलंबी बनकर किसी अन्य पर आधारित नहीं रहें।
महावीर लिंब सेंटर के संस्थापक अध्यक्ष महेन्द्र सिंघी ने कहा कि मानव सेवा के इस में यज्ञ में विकलांगों को ऑल इंडिया जैन यूथ फेडरेशन महावीर लिंब सेंटर कृत्रिम अंग प्रदान कर उनको आत्मनिर्भर जीवन जीने की और प्रेरित करता है। सिंघी ने शिविर आयोजक एलविटी कन्हैयालाल ठक्कर परिवार के सदस्यों का आभार जताया।
इस अवसर पर आल इंडिया जैन यूथ फेडरेशन महावीर लिंब सेंटर के चेयरमैन वीरेंद्र जैन, निदेशक सुभाष चन्द्रा डंक सहित अन्य उपस्थित थे। इस अवसर पर महावीर लिंब सेंटर के पदाधिकारियों दानदाता कन्हैयालाल ठक्कर का साल मोमेंट से सम्मान का उनका आभार जताया।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned