त्योहार के नाम पर परेशान ना करें

त्योहार के नाम पर परेशान ना करें
-सौहार्द बैठक में डीसीपी पी. कृष्णकांत ने दी चेतावनी
हुब्बल्ली

By: Zakir Pattankudi

Published: 07 Mar 2020, 08:40 PM IST

त्योहार के नाम पर परेशान ना करें
हुब्बल्ली
हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) पी. कृष्णकांत ने कहा कि त्योहार समाज में सौहार्द पैदा करने चाहिए। इस दौरान कोई भी किसी को परेशान करेगा तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
होली त्योहार के उपलक्ष्य में हुब्बल्ली में विभिन्न धर्मों के प्रमुखों के साथ हुई सौहार्द बैठक में डीसीपी कृष्णकांत ने कहा कि होली में हमारे भीतर की बुराइयों, बुरी ताकतों को जलाना चाहिए। त्योहारों को मनाने के जरिए समाज में एकता पैदा करनी चाहिए। त्योहार में डीजे तथा कर्कश ध्वनिवर्धकों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। जबरन कोई भी किसी को भी रंग नहीं लगाना चाहिए। त्योहार के नाम पर किसी को तकलीफ पहुंचाने पर तुरन्त स्थानीय पुलिस या फिर उन्हें सीधे जानकारी देनी चाहिए।
मूरुसाविरमठ के गुरुसिध्दराजयोगींद्र स्वामी, फादर जोसेफ लूडिस, कांग्रेस नेता एएम हिंडसगेरी, सहायक पुलिस आयुक्त एमवी मल्लापुर आदि ने होली त्योहार को शांतिपूर्वक, आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील की।
बैठक में ताजुद्दीन खादरी, ज्ञानी मेजर सिंह, डीसीपी शरद यादव, प्रो. आईजी सनदी, मुहम्मद युसूफ सवणूर, पितांब्रप्पा बिलार, अल्ताफ हुसैन हल्लूर, डीके चौहान, सुभाष शिंदे, भास्कर जितूरी, महेंद्र लद्दड समेत कई उपस्थित थे। बैठक में भीजपा के अधिकतर नेता नदारद थे।
सहायक पुलिस आयुक्त एसएम संदिगवाड ने स्वागत किया। मारुति गुल्लारी ने प्रार्थना गीत पेश किया।

............................

कटप्पा में दो कारों के बीच भिड़ंत
-दो जनों की मृत्यु
हुब्बल्ली
शिवमोग्गा जिला कोप्पा तालुक के कुदुरेगुंडी के पास शनिवार सुबह दो कारों के बीच हुई भिड़ंत में दो जनों की मृत्यु हुई है।
मृतकों की पहचान शिवमोग्गा निवासी नासिर तथा मुहम्मद आरीफ के तौर पर की गई है।
शिवमोग्गा से कोप्पा की जा रही कार तथा कोप्पा से शिवमोग्गा की ओर आ रही कार के बीच कुदुरेगुंडी के पास भिडं़त हुई। इस हादसे में शिवमोग्गा की ओर आ रही कार में सवार दो जनों की मृत्यु हुई। शिवमोग्गा से कोप्पा की ओर जा रही कार चालक गम्भीर रूप से घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे में दोनों कारों के परखच्चे उड़े हैं। कोप्पा थाना पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned