चलो गांव की ओर अभियान : पूरा हो चुका है घर-घर सर्वे

मंत्री ने कहा कि मैसूरु जिले में 72 फीसदी लोगों का टीकाकरण हो गया है। चलो गांव की ओर अभियान के तहत चिकित्सकों ने गांवों में जाकर लोगों के स्वास्थ्य जांच की।

By: MAGAN DARMOLA

Published: 11 Jun 2021, 08:09 PM IST

मैसूरु. जिला प्रभारी मंत्री एस.टी.सोमशेखर ने गुरुवार को बैठक में राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत में मैसूरु को अधिक वैक्सीन देने का अनुरोध किया। मंत्री ने कहा कि मैसूरु जिले में 72 फीसदी लोगों का टीकाकरण हो गया है। चलो गांव की ओर अभियान के तहत चिकित्सकों ने गांवों में जाकर लोगों के स्वास्थ्य जांच की।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब घर-घर जाकर जांच सर्वे लगभग पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि इस सप्ताह सकारात्मकता दर में और गिरावट आने की उम्मीद है। जिले में ब्लैक फंगस के 88 मामले हैं। इनमें से 62 मरीज उपचाराधीन हैं।10 संक्रमितों की मौतें हो गई। बाकी लोगों को स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

मैसूरु जिलाधिकारी बागड़ी गौतम, जिला पंचायत सीइओ योगेश, नगर पुलिस आयुक्त चंद्रगुप्त,पुलिस अधीक्षक आर.शिव कुमार, जिला सर्जन डॉ.राजेश्वरी देवी, जिला स्वास्थ्य व परिवार कल्याण अधिकारी टी.अमरनाथ, नीति स्वास्थ्य अधिकारी नागराजू उपस्थित रहे।

MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned