बीदर के डॉ. प्रदीप को वेट लिफ्टिंग में स्वर्ण पदक

बीदर के डॉ. प्रदीप को वेट लिफ्टिंग में स्वर्ण पदक
बीदर

By: S F Munshi

Published: 03 Jan 2020, 09:18 PM IST

बीदर के डॉ. प्रदीप को वेट लिफ्टिंग में स्वर्ण पदक
बीदर
हाल ही में झारखंड के जमशेदपुर में सम्पन्न हुई हैवी वेट लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल कर डॉ. प्रदीप ने बीदर का नाम रोशन किया है। चैम्पियनशिप का आयोजन युवा सबलीकरण तथा भारतीय खेल मांत्रालय की ओर से मान्यता प्राप्त सुब्रता क्लासिक अंतरराष्ट्रीय चैम्पियनशिप भारतीय पावर वेटलिफ्टिंग फेडरेशन के सहयोग से किया गया। झारखंड के जमशेदपुर में 24 से 27 दिसंबर तक आयोजित इस प्रतियोगता में डॉ. प्रदीप कुमार ने तेलंगाना राज्य का प्रतिनिधित्व कर 6 0 से 70 आयु वर्ग की श्रेणी में 355 किलोग्राम का वजन उठाकर प्रथम स्थान हासिल कर स्वर्ण पदक जीता।

नागरिकता कानून के समर्थन में निकाली पदयात्रा
बीदर
बीदर के सांसद भगवंत खूबा ने शहर के लोगों में नागरिकता कानून के सम्बंध में जागृति लाने के लिए पदयात्रा निकाली व लोगों से मुलाकात कर नागरिकता कानून के बारे में समझाया
खूबा ने शुक्रवार को शहर की विभिन्न कॉलोनियों तथा क्षेत्रों में पदयात्रा कर नागरिकता कानून के पक्ष में पर्चियां बांटी। शहर में पुराने क्षेत्र नई कमान, सद्दीतालिम, उस्मानगंज व चौबारा सहित नए शहर की कॉलोनियों में भी लोगों को नागरिकता कानून के बारे में समझाया। उन्होंने लोगों को नागरिकता कानून के सम्बंध में किसी भी गलतबयानी में नहीं आने को कहा। इस अवसर पर कई भाजपा कार्यकर्ता भी उनके साथ मौजूद थे।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned