कोलूरु पुल पर गड्ढे होने से वाहन चालक परेशान

कोलूरु पुल पर गड्ढे होने से वाहन चालक परेशान
मेंगलूरु

By: Zakir Pattankudi

Published: 15 Jun 2021, 12:56 PM IST

कोलूरु पुल पर गड्ढे होने से वाहन चालक परेशान
मेंगलूरु
पिछले लॉकडाउन के दौरान रंगाई पोताई कर सौदर्यीकरण किए गए कोलूरु कमान पुल में फिर से गड्ढों की भरमार हो गई है। राजमार्ग प्राधिकरण ने सोमवार को गड्ढों को भरने को आगे आया है। इससे सुबह एक घंटे से अधिक समय राजमार्ग बंद हुआ था। वाहन पणंबूर तक आगे नहीं जा पा रहे हैं इससे वाहन चालकों को परेशानी हो रही है।
कोलूरु कमान पुल पर की सड़क कुछ वर्ष पूर्व पूरी तरह खराब होने से वाहन यातायात बाधित हुआ था। लोगों के व्यापक विरोध के चलते पिछले वर्ष सड़क की मरम्मत करने के अलावा टूटी पुल की दोनों किनारों की अवरोधक दीवारों की रंगाई-पुताई करने के बाद उद्घाटन किया गया था। कई माह तक सड़क को बंद करके नए पुल में वन-वे देने से वाहन चालकों को सुचारी परिवहन करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी परन्तु इतना सबकुछ होने के बाद भी पुराने पुल को टचअप दिया गया, जो इस बार बारिश से पहले ही खराब हो गई थी। सोमवार को फिर से पुल की मरम्मत का कार्य किया जा रहा है। जिससे वाहन चालकों को समस्या हो रही है। सुबह लॉकडाउन में ढील के दौरान आपात कार्यों के लिए निकले लोगों ने जिला प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताई।

आरम्भ में ही मरम्मत कर सकते थे

स्थानीय लोगों का कहना है कि कोलूर पुल की मरम्मत के लिए लॉकडाउन खत्म होने तक इंतजार करने के बजाए आरम्भ में ही कर सकते थे। सुबह 10 बजे बाद वाहन यातायात कम होता है, इस दौरान कार्य करने पर किसी को समस्या नहीं होती थी परन्तु सुबह सवेरे ही सड़क बंद करके गड्ढों को बंद करने के फैसले से लोगों में नाराजगी छाई है। नए पुल निर्माण कार्य भी धीमी गति से चल रहा है, बारिश समाप्त होने तक कार्य पूरा होने के लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। कोलूरु पुल का नाम सुनते ही वाहन चालक घबरा उठते हैं।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned