scriptयोग्य शिक्षक मतदाताओं की सूची तैयार | Eligible teacher voters list prepared | Patrika News

योग्य शिक्षक मतदाताओं की सूची तैयार

locationहुबलीPublished: Oct 23, 2021 01:06:27 am

Submitted by:

S F Munshi

योग्य शिक्षक मतदाताओं की सूची तैयार

योग्य शिक्षक मतदाताओं की सूची तैयार

योग्य शिक्षक मतदाताओं की सूची तैयार

योग्य शिक्षक मतदाताओं की सूची तैयार
-पश्चिम शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र
गदग
पश्चिम शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के द्विवार्षिक चुनाव के चलते मतदाता सूची तैयार करने के लिए समयसूची जारी की गई है।
जिलाधिकारी एम. सुंदरेश बाबू ने इस मामले में ठोस कदम उठाने के निर्देश सहायक पंजीकरण अधिकारी सहित अन्य अधिकारियों को दिए। वे जिलाधिकारी कार्यालय के सभागृह में शिक्षक मतदाताओं की सूची तैयार करने संबंधित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस सूची में 1 नवम्बर 2021 से पहले 6 साल अवधि के भीतर कुल तीन सालों से अधिक समय तक माध्यमिक विद्यालय में पढ़ा चुके शिक्षकों तथा शिक्षा क्षेत्र से जुड़े हर किसी को जो सूची में शामिल होने के योग्य है, शामिल किया जाएगा। इस बारे में जनता में जागरूकता फैलाने के साथ-साथ शिक्षकों को मतदाता सूची में शामिल करना आवश्यक है। संबंधित विभागीय अधिकारी तथा शिक्षा संस्थानों से विवरण प्राप्त कर सभी शिक्षकों को मतदाता सूची में शामिल करने को कहा। मतदाता के आवेदन 19 स्वीकार करते वक्त सहायक मतदाता पंजीकरण तथा तैनात अधिकारियों को सावधानी बरतने को कहा। पश्चिम शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र की मतदाता सूची में नाम शामिल करने की अंतिम तिथि 6 नवम्बर है।
अपर जिलाधिकारी सतीश कुमार मे कहा कि मतदाता सूची में उन्हीं का नाम शामिल किया जाएगा जो इसके योग्य हों। उन्होंने शिक्षकों की सूची में शामिल करने के लिए निर्धारित पैटर्न 19 की विस्तारपूर्वक जांच करने को कहा।
बैठक में जिला पंचायत कार्यकारी भरत एस, उपविभागीय अधिकारी रायप्पा हुणसगी, सार्वजनिक शिक्षा विभाग के उपनिदेशक बसलिंगप्पा, सहित सहायक पंजीयन तथा नियोजन अधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो