टीकाकरण अभियान का सभी को मिले लाभ

टीकाकरण अभियान का सभी को मिले लाभ

By: S F Munshi

Published: 18 Jun 2021, 10:32 PM IST

टीकाकरण अभियान का सभी को मिले लाभ
-विधायक प्रसाद अब्बय्या ने कहा
हुब्बल्ली
विधायक प्रसाद अब्बय्या ने कहा है कि कोरोना महामारी का सामना करने के लिए सभी लोगों को टीके लगवाना आवश्यक है। टीकाकरण अभियान का लाभ सभी को मिले। वे टीकाकरण अभियान की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर निगम के प्रांगण में स्थित विधायक के कार्यालय में आयोजित की गई थी।
तालुक अधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्र के तोरवीगली स्वास्थ्य केंद्र में 4 हजार 480, अयोध्यानगर स्वास्थ्य केंद्र में 5 हजार 519, सेटलमेंट दोड्डकेरी स्वास्थ्य केंद्र में 5 हजार 897, पुरानी हुब्बल्ली स्वास्थ्य केंद्र में 4 हजार 205, गणेश पेटे स्वास्थ्य केंद्र में 5 हजार 297, मेदार ओणी स्वास्थ्य केंद्र में 9 हजार 58 सहित केवल 28 हजार 677 जनों ने टीके लगवाए। टीके के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाकर सभी को टीके लगवाने की दिशा में ठोस कदम उठाने चाहिए। इसके अलावा क्षेत्र के 6 स्वास्थ्य केंद्र में प्रतिदिन चलाए जाने वाले टीका अभियान के बारे में वाट्स एप पर जानकारी देना आवश्यक है।
विधायक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपलब्ध टीके के बारे में जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि पीएचसी में आवश्यकतानुसार टीके उपलब्ध न होने पर निजी गैर सरकारी संगठन कैंप लगाकर स्वयं का प्रचार कर रहे हैं। कैंप में लाभार्थियों को टीके नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने सिविक कर्मचारियों, इमारत निर्माण कार्य के श्रमिकों, अन्य असंगठित इकाई के श्रमिकों तथा फंट लाइन वर्कर्स सहित समाज के अंतिम व्यक्ति को टीके उपलब्ध करवाने की दिशा में ठोस कदम उठाने को कहा। इस अवसर पर तालुक स्वास्थ्य अधिकारी डॉ, हित्तलमनी, निगम स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. श्रीधर दंडेप्पनवर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के
चिकित्साधिकरी डॉ. सतीश शिरहट्टी, डॉ. विश्वनाथ कल्लंगडी, डॉ. फारुक उप्पिन, डॉ. पूजार, डॉ. स्मिता पाटील, डॉ. भारती राठौड़ सहित अन्य उपस्थित थे।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned