पुलिस की सख्ती देख गिरने लगे दुकानों के शटर, आवश्यक सेवाएं छोड़ बाकी सब बंद

अघोषित लॉकडाउन शुरू होते ही धारवाड़ जिले में भी जिला व पुलिस प्रशासन लॉकडाउन की पालना करवाने में जुट गया। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी घूम-घूम कर बाजारों को बंद करवाते नजर आए। जो दुकानें खुली नजर आईं उन्हें पुलिस सख्ती से बंद करवाने लगी।

By: MAGAN DARMOLA

Published: 22 Apr 2021, 09:25 PM IST

हुब्बल्ली-धारवाड़. राज्य भर में गुरुवार से अघोषित लॉकडाउन शुरू होते ही धारवाड़ जिले में भी जिला व पुलिस प्रशासन लॉकडाउन की पालना करवाने में जुट गया। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी घूम-घूम कर बाजारों को बंद करवाते नजर आए। जो दुकानें खुली नजर आईं उन्हें पुलिस सख्ती से बंद करवाने लगी। पुलिस की सख्ती देखे दुकानों के शटर गिरने लगे। सरकार की ओर से जारी लॉकडाउन के आदेश में बार खुलने की अनुमति पर दुकानदारों ने रोष जताया। त्योहार व शादियों के इस सीजन में लॉकडाउन से दुकानदार आक्रोशित हैं।

पुलिस की सख्ती देख गिरने लगे दुकानों के शटर, आवश्यक सेवाएं छोड़ बाकी सब बंद

इधर, जिलाधिकारी नितेश पाटील ने कहा है कि राज्य सरकार ने कोविड की द्वितीय लहर तेजी से फैलती देख कड़े दिशा- निर्देश जारी किए हैं। इनमें आवश्यक सेवाएं छोड़कर सरकार ने बाकी सभी सेवाएं बंद करने के आदेश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि होटल, रेस्टोरेंट, बारों मे पार्सल सुविधा रहेगी। आटो रिक्शा, बस, मेट्रो सेवाएं उपलब्ध रहेंगी। बैंक, एटीएम, बीमा कम्पनी, न्यूजपेपर, टीवी समेत विविध मीडिया संस्थाएं, ई-कॉमर्स सेवा, निजी सेक्यूरिटी, सैलून, ब्यूटी पार्लर आदि को अनुमति दी गई है। आमजन में रोष है कि सरकार ने शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दी है जबकि कपड़े, किराना आदि की दुकानों को बंद रखने का आदेश किया है।

MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned