scriptईश्वरप्पा ने लिया अकालग्रस्त इलाकों का जायजा | ex deupty cm Ishwarappa Reviews drouoght affected areaas | Patrika News

ईश्वरप्पा ने लिया अकालग्रस्त इलाकों का जायजा

locationहुबलीPublished: Dec 06, 2018 07:08:07 pm

किसानों ने सुनाई परेशानी

vijaypur news

ईश्वरप्पा ने लिया अकालग्रस्त इलाकों का जायजा

ईश्वरप्पा ने लिया अकालग्रस्त इलाकों का जायजा
किसानों ने सुनाई परेशानी
विजयपुर. दूर-दूर तक खेतों में सूखी फसल, सूरजमुखी के सूखे फूल, मुरझाई हुई चने की फसल। जिले की अकाल ग्रस्त इलाके का जायजा लेने पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री केएस ईश्वरप्पा को ऐसा ही नजारा दिखाई दिया। के.एस. ईश्वरप्पा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की अकाल अध्ययन टीम के सदस्यों ने विजयपुर तालुक के तोरवी, ताजपुर जैसे क्षेत्रों का दौरा किया। तोरवी गांव का दौरा कर केएस ईश्वरप्पा ने किसानों की समस्याएं सुनीं। किसानों ने अपनी आपबीती सुनाई। ईश्वरप्पा के आने की खबर मिलते ही किसान इकट्ठे हुए और अपनी समस्याएं सुनाईं। मुद्देबिहाल के विधायक ए.एस. पाटील नडहल्ली, देवरहिप्परगी के विधायक सोमनगौडा पाटील (सासनूर), भाजपा नेता विजयकुमार पाटील ने किसानों की समस्याओं के बारे में जानकारी दी।
ईश्वरप्पा ने भाजपा विधायकों से कहा कि वे सभापति की अनुमति लेकर सूखी फसल विधान सौध लाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि किसानों के मामले में राजनीति करना उचित नहीं। मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा, पूर्व मुख्यमंत्री सिध्दरामय्या को अकाल पीडि़त क्षेत्र का दौरा करना चाहिए।
इस अवसर पर भाजपा के नेता संगराज देसाई, आरएस पाटील, चिदानंद चलवादी, राजु बिरादार, शिल्पा कुदरगोंड सहित अन्य उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो