scriptFadnavis told Congress a part time party | फडणवीस ने कांग्रेस को बताया पार्ट टाइम पार्टी | Patrika News

फडणवीस ने कांग्रेस को बताया पार्ट टाइम पार्टी

फडणवीस ने कांग्रेस को बताया पार्ट टाइम पार्टी

हुबली

Published: December 18, 2021 11:40:32 pm

फडणवीस ने कांग्रेस को बताया पार्ट टाइम पार्टी
-ममता-केजरीवाल भी निशाने पर
पणजी
भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह अब एक पार्ट टाइम पार्टी है जो धीरे-धीरे देश से गायब हो रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में अपने प्रयोग करने के लिए और विभाजन पैदा करने के लिए दिल्ली और पश्चिम बंगाल की पार्टियां कांग्रेस से पहले गोवा पहुंच गई हैं। वह आम आदमी पार्टी (आप) और ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का जिक्र कर रहे थे, जिन्होंने गोवा में आगामी चुनाव लडऩे के अपने फैसले की घोषणा की है।
फडणवीस बोले, प. बंगाल में नहीं बचा लोकतंत्र
उन्होंने तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में कोई लोकतंत्र नहीं बचा है और राज्य बेरोजगारी और अपराध के मामले में शीर्ष पर है। गोवा में भाजपा के चुनाव प्रभारी फडणवीस पोरवोरिम के पूर्व विधायक रोहन खुंटे के पार्टी में शामिल होने के बाद पणजी में लोगों को संबोधित कर रहे थे। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख सदानंद शेत तनवड़ेे भी इस दौरान मौजूद थे।
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग यहां प्रयोग के लिए आए हैं। वे गोवा में अपनी पार्टियों का प्रयोग करना चाहते हैं लेकिन गोवा के लोग यह सब समझते हैं। गोवा वासी जानते हैं कि उनके साथ कौन होगा और चुनाव के बाद कौन उड़ जाएगा। फडणवीस ने कहा कि दिल्ली और कोलकाता के राजनीतिक दल सिर्फ विभाजन पैदा करने और अपनी राजनीति खेलने के लिए गोवा आए हैं।
कांग्रेस रह गई है पार्ट टाइम पार्टी
उन्होंने कहा कि जब वे चुनाव हार जाते हैं, तो वे अगले चुनाव के दौरान लौटने के लिए पांच साल के लिए गायब हो जाते हैं। उनके पास गोवा के विकास के लिए कोई योजना या कार्यक्रम नहीं है। फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस धीरे-धीरे देश से गायब हो रही है। कांग्रेस देश में पार्ट टाइम पार्टी रह गई है। कांग्रेस के नेता पार्ट टाइम हैं, वे पूर्णकालिक राजनीति में नहीं आते हैं और इसलिए उनकी पार्टी भी पार्ट टाइम पार्टी बन गई है।
फडणवीस ने कांग्रेस को बताया पार्ट टाइम पार्टी
फडणवीस ने कांग्रेस को बताया पार्ट टाइम पार्टी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.