विजयनगर जिले के गठन से संबंधित सरकार का फैसला अनुचित

विजयनगर जिले के गठन से संबंधित सरकार का फैसला अनुचित

By: S F Munshi

Published: 20 Nov 2020, 01:13 PM IST

विजयनगर जिले के गठन से संबंधित सरकार का फैसला अनुचित
-विधायक सोमशेखर रेड्डी ने कहा
बल्लारी
मंत्रीमंडल की बैठक में विजयनगर जिले के गठन को सैध्दांतिक रूप से स्वीकृति मिलने संबंधित मामले में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विधायक सोमशेखर रेड्डी ने कहा कि सरकार की ओर से लिया गया यह फैसला अनुचित है। जनता भारतीय जनता पार्टी को अवश्य सबक सिखाएगी।
उन्होंने कहा कि वे सरकार के फैसले के खिलाफ जो भी लड़ाई लड़ी जाएगी अपना समर्थन अवश्य देंगे। वे शहर में संवाददाताओं के सवालों के जवाब में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक हंपी वर्तमान में बल्लारी जिले में शामिल है, अन्य विधायक व सांसद चाहते हैं कि जिले का विभाजन न हो। इस बारे में विधायक व सांसद मुख्यमंत्री से अपील भी कर चुके हैं।
उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से खफा जनता भारतीय जनता पार्टी को अवश्य सबक सिखाएगी।
...............................................................

बल्लारी क्षेत्र के नौ पुलिस निरीक्षकों का तबादला
बल्लारी
रायचूरु, बल्लारी तथा कोप्पल जिले के विभिन्न पुलिस थाने के 9 निरीक्षकों के पुलिस महानिरीक्षक एम. नंजुंडस्वामी ने तबादले के आदेश जारी किये हैं।
बल्लारी की सीईएस पुलिस थाने की पीएसआई सरला पी. का स्थानांतरण हगरीबोम्मनहल्ली (अपराध शाखा) पुलिस थाने, तक्कलकोटे के पुलिस थाने के पीएसआई तिम्मण्णा को कोप्पल जिले के बेवूरु पुलिस थाने, बेवुरू पुलिस थाने के पी.एस.आई टीजी नागराज का तबादला चिगटेरी पुलिस थाने, कनकगिरी पुलिस थाने के पी.एस.आई. एचएस प्रशांत का तबादला हलवागलु पुलिस थाने तथा कुष्टगी पुलिस थाने के पीएसआई चित्तरंजन का तबादला बल्लारी जिले के सीईएन पुलिस थाने और कोप्पल जिले के सीईएन पुलिस थाने के पीएसआई डी. सुरेश का तबादला कनकगिरी पुलिस थाने में किया गया है।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned