सीएए को लेकर उलझन दूर करे सरकार

सीएए को लेकर उलझन दूर करे सरकार
-विधायक खादर ने कहा
हुब्बल्ली-मेंगलूरु

सीएए को लेकर उलझन दूर करे सरकार
हुब्बल्ली-मेंगलूरु
विधायक यूटी खादर ने कहा है कि सीएए को लेकर उपजी उलझन को सरकार को दूर करना चाहिए।
नागरिकता संशोधन कानून के बारे में देश में अब उलझन पैदा हुई है। केंद्र सरकार को तुरन्त इसका खुलासा करना चाहिए। हर राज्य के मुख्यमंत्रियों, गृहमंत्रियों को उलझन का समाधान करना चाहिए। मुख्यमंत्री को राज्य की जनता में विश्वास जगाने का काम करना चाहिए।
मेंगलूरु में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए खादर ने कहा कि मुख्यमंत्री कहेंगे तो लोगों में साहस आएगा। राज्य में यह समस्या है। सूचना एकत्रित करने के आदेश नहीं दिए हैं कहना चाहिए। राज्य की जनता को विश्वास में लेने के बयान देने चाहिए। वहीं लोगों को भी उलझन का शिकार नहीं होना चाहिए। जनता की परेशानी और उलझन हमें पता है। विश्वास कम होने पर जनता में संदेह पैदा होता है। आशा कार्यकर्ताओं के घर-घर जाने पर उलझन पैदा हो रही है, इस बारे में सरकार को खुलासा करना चाहिए। सरकार, प्रशासन मंडल व पत्रकारों को जागरूक करना चाहिए। ग्राम पंचायत स्तर पर ही जागरूकता का कार्य करना चाहिए।
खादर ने कहा कि 19 जनवरी को पल्स पोलियो कार्यक्रम है। आशा कार्यकर्ताएं घर-घर से संपर्क में रहती हैं। सर्वे, घर का पता लगाती हैं। लोगों को इसमें मदद देनी चाहिए।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned