केन्द्रीय मंत्री नायक के स्वास्थ्य में सुधार

केन्द्रीय मंत्री नायक के स्वास्थ्य में सुधार

By: S F Munshi

Published: 14 Jan 2021, 07:54 PM IST

केन्द्रीय मंत्री नायक के स्वास्थ्य में सुधार
-अतिरिक्त उपचार के लिए दिल्ली नहीं जाएंगे
पणजी
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि केन्द्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद नायक के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। अतिरिक्त उपचार के लिए उन्हें दिल्ली स्थानांतरित करने की आवश्यकता नहीं है। वे बुधवार को गोवा के बांबोलिम अस्पताल का दौरा कर केन्द्रीय मंत्री श्रीपाद नायक का हाल जानने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि गोवा के बांबोलिम अस्पताल के चिकित्सकों की ओर से केन्द्रीय मंत्री श्रीपाद नायक को दिए जा रहे उपचार के बारे में दिल्ली के एम्स अस्पताल के चिकित्सकों ने संतुष्टि जताई है। एम्स अस्पताल के चिकित्सकों का दल बुधवार को गोवा के बांबोलिम अस्पताल पहुंच कर चिकित्सकों से केन्द्रीय मंत्री नायक को दिए जा रहे चिकित्सा संबंधित संपूर्ण रिपोर्ट प्राप्त की है। श्रीपाद नायक को होश आया है, वे बातचीत कर रहे हैं। बुधवार सुबह उन्होंने हमसे भी बात की है। बांबोलिम अस्पताल में उनका बेहतर इलाज किया जा रहा है।
मुख्यमंत्री सावंत ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री श्रीपाद नायक की सांसें, बीपी तथा अन्य स्वास्थ्य संबंधित विषय संतोषजनक हैं। एम्स अस्पताल के चिकित्सकों ने मंत्री नायक को गुरुवार वेंटिलेटर से वार्ड में शिफ्ट करने का निर्देश दिया है।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned