हिंदू जनजागृति समिति करेगी सनबर्न उत्सव का विरोध

हिंदू जनजागृति समिति करेगी सनबर्न उत्सव का विरोध
-राज्य सरकार से आयोजन की अनुमति न देने की अपील
पणजी-हुब्बल्ली

S F Munshi

December, 1610:03 PM

हिंदू जनजागृति समिति करेगी सनबर्न उत्सव का विरोध
पणजी-हुब्बल्ली
हिंदू जनजागृति समिति ने प्रदेश सरकार से राज्य में इस माह के अंतिम सप्ताह में होने वाले ‘सनबर्न क्लासिके’ उत्सव की आयोजकों को अनुमति नहीं देने की अपील की। समिति पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि इस प्रकार के कार्यक्रमों में नशीले पदार्थों का सेवन किया जाता है। इलेक्ट्रॉनिक डांस म्युजिक उत्सव का आयोजन उत्तरी गोवा के वैगाटर समुद्री तट पर 27 दिसंबर से 29 दिसंबर तक किया जाएगा। एचजेएस गोवा के संयोजक मनोज सोलंकी ने कहा कि राज्य सरकार को सनबर्न क्लासिके उत्सव के आयोजकों को दी गई मंजूरी तत्काल रद्द कर देनी चाहिए. उन्होंने कहा, इस उत्सव में जिस संस्कृति को प्रोत्साहित किया जाता है, वह हमारी नहीं है. इस कार्यक्रम में गलत संस्कृति को बढ़ावा दिया जाता है। इस कार्यक्रम में हर साल हजारों युवा शामिल होते हैं।
सोलंकी ने आरोप लगाया कि इस प्रकार के कार्यक्रमों में लोग नशा करते हैं। उन्होंने दावा किया, पिछले कुछ साल में आयोजित हो रहे उत्सव में अत्यधिक मात्रा में नशीले पदार्थ लेने से दो महिला प्रतिभागियों की मौत हो गई थी।
सोलंकी ने कहा कि ईडीएम उत्सव में नृत्य करते समय कुछ प्रतिभागी खुद पर राष्ट्रध्वज में लपेटते हैं जो तिरंगे का अपमान है। गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विनोद पालयेकर ने भी पिछले सप्ताह राज्य में इस प्रकार के उत्सवों का विरोध किया था।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned