बागलकोट में बारिश से घर गिरा

बागलकोट में बारिश से घर गिरा
बागलकोट में बारिश से घर गिरा

Zakir Pattankudi | Updated: 06 Oct 2019, 08:23:12 PM (IST) Hubli, Dharwad, Karnataka, India

बागलकोट में बारिश से घर गिरा
-तीन जनों की मृत्यु
हुब्बल्ली

बागलकोट में बारिश से घर गिरा
हुब्बल्ली
बागलकोट तालुक के किरेसूर गांव में रविवार सुबह घर गिरने से तीन जनों की मृत्यु हो गई।
गांव में रात करीब एक बजे भारी बारिश होने से मिट्टी के घर की दीवार तथा छत गिर गई। इससे एक ही परिवार के ईरप्पा हडपद (6 5), गौरव्वा हडपद (55), निंगप्पा हडपद (32) की मृत्यु हो गई।
तहसीलदार नागठाण, पुलिस अधीक्षक लोकेश जगलासर ने मौके पर पहुंचकर समीक्षा की।
मृतकों के शव मलबे में दबे थे। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर इन्हें हयाना। ग्रामीणों ने दमकल कर्मियों का साथ दिया। ग्रामीणों ने जाति मतभेद को भुलाकर मलबे में फंसी लाशों को बाहर निकालने में मदद की।

परिजनों के लिए मुआवजा घोषित

बागलकोट विधायक वीरण्णा चरंतिमठ ने मृतकों के परिजनों को सात्वना दी। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए चरंतिमठ ने कहा कि मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए का मुआवजा घोषित किया गया है। सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को 15 लाख रुपए मुआवजा मिलेगा। साथ ही अंतिम संस्कार के लिए पांच हजार रुपए समेत मृतक की रिश्तेदार सविता, बेटी तनु के वास के लिए उचित व्यवस्था की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned