मेरी पत्नी विजया कैसी है..?

मेरी पत्नी विजया कैसी है..?

By: S F Munshi

Updated: 15 Jan 2021, 09:54 AM IST

मेरी पत्नी विजया कैसी है..?
-होश में आते ही मंत्री श्रीपाद नायक ने पूछा
पणजी
गोवा के बांबोलिम अस्पताल में उपचार प्राप्त कर रहे केन्द्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद नायक के होश में आते ही उनका पहला प्रश्न मेरी पत्नी विजया कैसी है? डॉ. दीपक घुमे कैसे हैं? कार चालक कैसा है नामक सवाल चिकित्सकों से पूछे।
मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से भी श्रीपाद नायक ने अपनी पत्नी विजया नायक की हालत के बारे में पूछा था। किसी ने भी उनकी पत्नी विजया की मृत्यु के बारे में उन्हें नहीं बताया। कारण श्रीपाद नायक को इस सदमे को सहने की शक्ति फिलहाल नहीं है। उन्हें बताया गया है कि विजया नायक गंभीर घायल हैं उन्हें आईसीयू में चिकित्सा दी जा रही है।
दिल्ली के एम्स अस्पताल के चिकित्सकों के दल ने सलाह दी है कि विजया नायक के निधन के विषय को श्रीपाद नायक को फिलहाल नहीं बताना चाहिए। इसके चलते किसी ने भी इस जानकारी को केन्द्रीय मंत्री नायक को नहीं दी है।
गोवा के बांबोलिम अस्पताल के डीन डॉ. बांदेकर की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक आगामी 15 दिन में के चिकित्सकों के दल ने दो बार श्रीपाद नायक के स्वास्थ्य जांच की है। नायक का स्वास्थ्य स्थिर है। दिल्ली लेजाने की आवश्यकता नहीं है भी स्पष्ट हो चुका है।
केन्द्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद नायक का कार चालक सूरज नायक गोवा बांबोलिम अस्पताल के 144वें वार्ड में भर्ती है।
कार चालक सूरज नायक ने दुर्घटना के बारे में बताया है कि आगे चल रही पुलिस वाहन को ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ है। वहां पर सडक भी सही नहीं थी। सडक मरम्मत कार्य चल रहा था।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned