सजावटी स्ट्रीट लाइटों के लिए खंभों का किया लोकार्पण

सजावटी स्ट्रीट लाइटों के लिए खंभों का किया लोकार्पण
-1.25 करोड़ रुपए की लागत
हुब्बल्ली

By: Zakir Pattankudi

Published: 12 Jul 2021, 10:09 AM IST

सजावटी स्ट्रीट लाइटों के लिए खंभों का किया लोकार्पण
हुब्बल्ली
लोक निर्माण विभाग की ओर से 1.25 करोड़ रुपए की लागत से हुब्बल्ली बिड्नाल क्रॉस से गब्बूर क्रॉस तक 1.66 किलोमीटर लंबी सड़क पर लगाए गए कोविकल डेकोरेटिव स्ट्रीट लाइट खंभों का शनिवार को लोकार्पण किया गया।
केंद्रीय संसदीय मामलात, कोयला एवं खान मंत्री प्रहलाद जोशी, उद्योग एवं जिला प्रभारी मंत्री जगदीश शेट्टर, विधान परिषद सभापति बसवराज होरट्टी, विधायक प्रसाद अब्बय्या ने स्ट्रीट लाइटों का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर बाल विकास अकादमी के अध्यक्ष ईरण्णा जडी, पूर्व मंत्री एएम हिंडसगेरी, लोक निर्माण विभाग अभियंता एससी सावलगी समेत आदि उपस्थित थे।

बेलगावी में अधिवेशन के बारे में होगी चर्चा

पत्रकारों से बातचीत करते हुए जिला प्रभारी मंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा कि बेलगावी में अधिवेशन चलाने के बारे में मुख्यमंत्री के साथ चर्चा की जाएगी। राज्य में कोरोना अभी पूरी तरह नहीं गया है। इसके चलते अधिवेशन को बेंगलूरु में आयोजित करना चाहिए या फिर बेलगावी में चलाना चाहिए इस बारे में चर्चा करनी चाहिए। इसके चलते आगामी मंत्रिमंडल की बैठक में चर्चा की जाएगी।
विधायक बसनगौड़ा पाटील यत्नाल के खिलाफ पार्टी कार्रवाई करने के मुद्दे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शेट्टर ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता इस मुद्दे पर बयान दिया है इस बारे में और बयान नहीं देंगे।

सर्वदलीय बैठक 18 को

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि शीतकालीन सत्र के चलते 18 जुलाई को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। लगभग 20 से अधिक विधेयक पेश करेंगे।
उन्होंने कहा कि विश्व भर में सबसे बड़ा वैक्सीन अभियान भारत में चला है। कोरोना प्रबंधन में सरकार की विफलता को लेकर पूछे गए प्रश्न पर जोशी ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री ने बेहतर कार्य किया है।
विधायक बसनगौड़ा पाटील यत्नाल के दिल्ली दौरे के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जोशी ने कहा कि किसी को भी दिल्ली जाने की जरूरत नहीं है। कोई एक गए होंगे। उनके व्यक्तिगत कार्य के लिए गए होंगे। हमारी प्रथम प्राथमिकता कोरोना प्रबंधन है। मुख्यमंत्री येडियूरप्पा सरकार अच्छा कार्य कर रही है।
सुमलता अंबरीश तथा एचडी कुमारस्वामी के बीच बयानबाजी के मुद्दे पर जोशी ने कहा कि यह एक गैर जरूरी मुद्दा है। एचडी कुमारस्वामी तथा सुमलता दोनों को गैर जरूरी चर्चा नहीं करनी चाहिए।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned