विश्व में दिन ब दिन बढ़ रहा है भारत का सम्मान

विश्व में दिन ब दिन बढ़ रहा है भारत का सम्मान
-केंद्रीय मंत्री जोशी ने कहा
हुब्बल्ली

विश्व में दिन ब दिन बढ़ रहा है भारत का सम्मान
हुब्बल्ली
केंद्रीय संसदीय मामलात, कोयला एवं खान मंत्री प्रहलाद ने कहा है कि विश्व में भारत का सम्मान दिन ब दिन बढ़ रहा है। कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाला कानून 370 तथा 35 ए रद्द करने, आतंकवाद विरोधी कानून (संशोधन) का कांग्रेस तथा वाम दल अब भारत के आंतरिक सुरक्षा कानून का विरोध कर रहे हैं।
शहर में आयोजित नागरिकता संशोधन कानून से संबंधित जागरूकता बैठक में जोशी ने कहा कि मंगलूरु में हुए प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पथराव, हमला करने के जरिए सरकार की हिम्मत को कम करने का प्रयास विरोधी कर रहे हैं परन्तु जनजागरूकता सम्मेलन के जरिए शक्ति प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री मोदी के साथ हम हैं इसे साबित करना है। आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान को किस प्रकार वैश्विक स्तर पर अकेला किया गया है उसी प्रकार अभी भी भारत को ऐसे कानून लागू कर विश्व को स्पष्ट संदेश देने का मौका भारत को है।

लाखों लोगों को एकत्रित करें

जोशी ने कहा कि सम्मेलन के लिए लाखों लोगों को एकत्रित कर सरकार का समर्थन करना चाहिए। नेहरू स्टेडियम में आयोजित सम्मेलन के बारे में लैमिंगटन रोड समेत विभिन्न जगहों पर स्क्रीन लगाने के जरिए जनता को अमित शाह का संदेश पहुंचाना चाहिए।

विशाल सम्मेलन 18 को

भाजपा प्रदेश महा सचिव महेश टेंगिनकाई ने कहा कि शहर के नेहरू स्टेडियम में 18 जनवरी शाम 4 बजे आयोजित जनजागरुकता सम्मेलन को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह संबोदित करेंगे। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नळीनकुमार कटील, राज्य के गृहमंत्री बसवराज बोम्माई, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, जिला प्रभारी मंत्री जगदीश शेट्टर समेत राज्य के भाजपा नेता, प्रमुख भाग लेंगे।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned