जुड़वां शहर में फिर से बढ़ रहा संक्रमण

जुड़वां शहर में फिर से बढ़ रहा संक्रमण
-महानगर निगम आयुक्त ने की सतर्कता बरतने की अपील
हुब्बल्ली

By: Zakir Pattankudi

Published: 10 Jun 2021, 12:39 PM IST

जुड़वां शहर में फिर से बढ़ रहा संक्रमण
हुब्बल्ली
जिला स्वास्थ्य विभाग के अनुसार धारवाड़ जिले में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हो रहे मामलों की दर 10 प्रतिशत है।
लॉकडाउन में कुछ छूट देने के साथ संशोधित आदेश देते ही शहर तथा जिले के विभिन्न इलाकों में लोगों की आवाजाही बढ़ी है। किराना तथा अन्य सामानों की खरीददारी जोरों पर है। इसके साथ ही फिर से संक्रमण बढऩे का खतरा सता रहा है।
इस बारे में हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर निगम आयुक्त डॉ. सुरेश इट्नाळ ने अपील की है कि महानगर निगम के कुछ वार्डों के आवासीय इलाकों में संक्रमितों की संखा फिर से बढ़ रही है। लोगों को कोविड दिशा निर्देशों का पालन करने के जरिए कोविड पर काबू पाने में सहयोग देना चाहिए।
जुड़वां शहर में 7 जून तक हुब्बल्ली के गदग रोड स्थित चेतना कॉलोनी में 125 मामले, नवनगर के केएचबी कॉलोनी में 102, गोकुल रोड रेणुका नगर, रवि नगर में 99, विद्यानगर, जयनगर में 97, पुराने बादामी नगर में 71, गुडी प्लाट के बसवा नगर में 71, आनंदनगर रोड, विशाल नगर सिध्दारूढ़मठ के पास 63, अशोक नगर, राजनगर चामुंडेश्वरी नगर में 59, रामलिंगेश्वर नगर में 54, केश्वापुर, शबरी नगर में 47, अध्यापक नगर में 41, हेग्गेरी कॉलोनी, बसवनगर में 40 मामले दर्ज हुए हैं।
धारवाड़ के केलगेरी बसवनगर में 103 मामले, राजीव गांधी नगर, एसडीएम चिकित्सा महाविद्यालय के पास 73, विद्यागिरी, गांधीनगर में 72, संपिगे नगर, कुमारेश्वर नगर में 63, नारायणपुर, फॉरेस्ट कॉलोनी में 55, सीबी नगर, कल्याण नगर, शिवगिरी में 47, मराठा कॉलोनी में 41, वाईएस कॉलोनी, लक्ष्मीनगर में 41 मामले दर्ज हुए हैं।
आयुक्त इट्नाळ ने कहा कि हुब्बल्ली-धारवाड़ जुड़वां शहर के कुल नौ क्षेत्रीय कार्यालयों के 20 वार्डों के 42 इलाकों में 1365 कोविड-19 के मामले दर्ज हुए हैं। इसी प्रकार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढऩे पर काबू पाना मुश्किल होगा। इसके चलते कोविड दिशा निर्देशों का पालन करना बेहद जरूरी है।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned