स्वावलम्बी जीवन जीने के लिए किया प्रेरित

स्वावलम्बी जीवन जीने के लिए किया प्रेरित
स्वावलम्बी जीवन जीने के लिए किया प्रेरित

S F Munshi | Updated: 11 Oct 2019, 09:23:27 PM (IST) Hubli, Dharwad, Karnataka, India

स्वावलम्बी जीवन जीने के लिए किया प्रेरित
-साध्वी के जन्मदिन पर दिव्यांगों को लगाए कृत्रिम पैर
हुब्बल्ली

स्वावलम्बी जीवन जीने के लिए किया प्रेरित
हुब्बल्ली
श्री जैन मरुधर संघ हुबली के तत्त्वावधान में मरुधर शांति भवन में चातुर्मासार्थ विराजित आत्मदर्शनाश्री का जन्मदिन शुक्रवार को मानव सेवा व तप त्याग के साथ मनाया गया। इस अवसर पर श्री जैन मरुधर संघ की ओर से शहर के कई अनाथ आश्रम, वृद्धाश्रम व मंदबुद्धि बालक आश्रम जैसे स्थानों पर जाकर परिषद के ललित मांडोत, शैलेष जैन, नीलेश जैन, मुकेश तातेड़, मनीष जैन, आशीष मांडोत, अक्षय जैन ने मिठाई, फल इत्यादि का वितरण किया गया।
इस अवसर पर ऑल इंडिया जैन यूथ फेडरेशन महावीर लिंब सेंटर के सहयोग से दिव्यांगों को कृत्रिम पैर लगाए गए और स्वावलम्बी जीवन जीने के लिए साध्वी ने प्रेरित किया। महावीर लिंब सेंटर की ओर से निरंतर दिव्यांग सेवा के बारे में साध्वी आत्मदर्शना श्री को विस्तार से बताया गया। इसके बाद संघ की ओर से भव्य पूजा का आयोजन किया गया। दोपहर में लाभार्थी धानसा निवासी मोहनलाल अमीचंद दाणी परिवार की ओर से सामूहिक सामयिक व संगीत कार्यकम रखा गया, जिसमें संघ की महिलाओं व पुरुषों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया।
इस मौके पर राजेंद्र युवक परिषद के उपाध्यक्ष विमल जैन, कैलाश गांधीमुथा, गुणवंत कांकरिया व अशोक मुथा के नेतृत्व में परिषद सदस्यों ने गायों को रोटी खिलाई। इस अवसर पर राजेंद्र महिला परिषद की अध्यक्ष मिंटू जैन, अचलचंद मांडोत, बाबूलाल गांधीमुथा व लीलादेवी मांडोत ने सभा को संबोधित किया और साध्वी को जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित की। राजेंद्र युवक परिषद के कार्यदर्शी संजय सेठ ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन श्री जैन मरुधर संघ के कार्यदर्शी दिनेश संघवी ने किया। इस अवसर पर जैन मरुधर के ट्रस्टी जयन्त्तीलाल सोलंकी, अमृत लाल जैन, इन्दरमल जैन, विमल पोरवाल, राजेंद्र युवक परिषद के अध्यक्ष नितेश जैन व महावीर लिंब सेंटर के सुभाषचन्द्रा डंक आदि उपस्थित थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned