scriptInterstate dacoit caught by police | पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्य डकैत | Patrika News

पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्य डकैत

पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्य डकैत

हुबली

Published: November 18, 2021 10:19:35 pm

पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्य डकैत
-ट्रक रोक कर वारदात को देते अंजाम
सिरसी-कारवार
यल्लापुर एवं मुंडगोड थाना पुलिस ने ट्रक का पीछे कर लूटने के आरोप में अंतरराज्यीय चार डकैतों को धर दबोचा है।
पुलिस ने बताया कि ट्रक में सुपारी ले जाने की आशंका के चलते डकैतों ने इसका पीछा किया था, सुपारी नहीं मिलने पर चालक के पास से 22 हजार रुपए लूट कर ले गए थे। यल्लापुर तथा मुंडगोड थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में चार जने अंतरराज्यीय डकैतों को धरदबोचा है।
आरोपियों की पहचान राजस्थान के झुंझुनू जिला निवासी महिपाल लक्ष्मण राम मीना (30), सीकर जिला निवासी राकेश छोटुराम मोहनलाल वर्मा (25), धर्मेंद्र रामाकिशन टेलर (27) तथा राहुल ब्रिजमोहन वर्मा (23) के तौर पर की गई है। एक अन्य आरोपी अशोक बोलुराम मीना मौके से फरार हुआ है।
क्या है मामला
पुलिस के अनुसार 31 जुलाई को यल्लापुर तालुक के मंचकेरी गांव निवासी अब्दुल अजीम शेख अपनी ट्रक लेकर हुब्बल्ली से सिरसी आरहे थे। मार्ग में मुंडगोड तालुक के कातूर पुल के निकट मूत्र विसर्जन के लिए चालक ने ट्रक रोकी थी। मूत्र विसर्जन के बाद वापस लौटकर ट्रक में सवार हो रहे थे। इसी दौरान अचानक पीछे से जीप में आए चार जने डकैतों के गिरोह ने ट्रक चालक के हाथ पैर बांध कर जीप में अपहरण कर लिया। हुब्बल्ली के हवाईअड्डे के निकट चालक को छोड़ कर चले गए। इस दौरान डकैतों ने चालक के पास से 22 हजार रुपए नकदी लूट कर फरार हो गए थे। इस बारे में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई थी।
मामले तफ्तीश करते हुए पुलिस ने गट्टूर बाइपास के निकट सीसी कैमार, मुंडगोड मुख्य सड़क पर लगे सीसी कैमरों की जांच करने पर ट्रक का जीप से पीछा करते पाया गाय। पुलिस के आरोपियों से पूछताछ करने पर ट्रक में सुपारी होने के संदेह पर निप्पाणी से ट्रक का पिछा करने की बात कबूल की परंतु ट्रक में सुपारी नहीं होने के कारण चालक अजीम शेख से नकदी लेकर फरार हुए थे।
जीप का पंजीकृत नंबर राजस्थान का होने के कारण पुलिस ने राजस्थान जाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची थी। इसकी भनक लगते ही आरोपी मौके से फरार हुए थे। बाद में विजयपुर के देवरहिप्परगी की पुलिस ने इन डकैतों को एक दूसरे मामले में गिरफ्तार किया था। इस बारे में जानकारी मिलने पर मुंडगोड थाना पुलिस ने चारों आरोपियों को देवरहिप्परगी से गिरफ्तार कर ले आई।
पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्य डकैत
पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्य डकैत

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

यूएई के अबू धाबी एयरपोर्ट पर बड़ा हमला, दो भारतीयों समेत तीन की मौतवैक्सीनेशन को लेकर बड़ा ऐलान, 12 से 14 साल तक के बच्चों को मार्च से लगेंगे टीकेPunjab Election 2022: पंजाब में चुनाव की तारीख टली, अब 20 फरवरी को होगी वोटिंग'किसी को जबरदस्ती नहीं लगाई कोरोना वैक्सीन ', केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में बतायाचुनाव आयोग का बड़ा फैसला, पत्रकारों सहित इन लोगों को मिलेगी पाँच राज्यों के चुनावों में पोस्टल बैलेट की सुविधाDelhi में कोरोना से बड़ी राहत, सिर्फ चार दिन में आधे से भी कम हुए केस, आज रिपोर्ट हुए 12,527 नए मामलेकौन है The Rock का रिकॉर्ड तोड़ने वाली Aliyah?, जिसने 3 सेकंड में जीता मैचLeopard: एक बार फिर तेंदुआ दिखने से लोगों में दहशत, एक युवक पर किया हमला, घरों में दुबके लोग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.