scriptIT raids at Shetty's house close to DK Shivakumar | डीके शिवकुमार के करीबी शेट्टी के घर पर आईटी छापा | Patrika News

डीके शिवकुमार के करीबी शेट्टी के घर पर आईटी छापा

डीके शिवकुमार के करीबी शेट्टी के घर पर आईटी छापा
हुब्बल्ली

हुबली

Published: October 29, 2021 12:19:20 pm

डीके शिवकुमार के करीबी शेट्टी के घर पर आईटी छापा
हुब्बल्ली
कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के करीबी यूबी शेट्टी के घर पर आईटी अधिकारियों ने छापा मारकर दस्तावेजों को खंगाला।
गोवा से आए आईटी अधिकारियों ने धारवाड़ के दासनकोप्प सर्कल स्थित ठेकेदार यूबी शेट्टी के घर की तलाशी ली। आईटी अधिकारियों ने धारवाड़ में कांग्रेस नेता रॉबर्ट दद्दापुरी तथा आनंद जाधव को भी यूबी शेट्टी के आवास आने के निर्देश दिए थे। इसके चलते यूबी शेट्टी के आवास पर रॉबर्ट दद्दापुरी तथा आनंद जाधव दोनों पहुंचे थे। आईटी अधिकारियों ने इन दोनों को आवास में ले गए हैं। रॉबर्ट दद्दापुरी डीके शिवकुमार के करीबी हैं।
................................................
,,,,
डीके शिवकुमार के करीबी शेट्टी के घर पर आईटी छापा,डीके शिवकुमार के करीबी शेट्टी के घर पर आईटी छापा,डीके शिवकुमार के करीबी शेट्टी के घर पर आईटी छापा,डीके शिवकुमार के करीबी शेट्टी के घर पर आईटी छापा,डीके शिवकुमार के करीबी शेट्टी के घर पर आईटी छापा
गडिकेश्वार में फिर से कांपी जमीन, आई भारी आवाज
हुब्बल्ली
कलबुर्गी जिला चिंचोली तालुक के गडिकेश्वार तथा आसपास के गांवों में गुरुवार सुबह फिर से जमीन से भारी आवाज सुनाई दी तथा लघु भूकंप का अनुभव हुआ।
गांव के प्रमुख प्रकाश रंगनूर तथा अरुण रंगनूर ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 9.51 बजे जमीन से आवाज सुनाई दी। यहां प्रतिदिन लघु भूकंप का अनुभव हो रहा है। इसके अध्ययन के लिए हैदराबाद में राष्ट्रीय भूभौतिकीय अनुसंधान संस्थान ने सिस्मो मीटर लगाया है। राजस्व मंत्री आर अशोक के दौरेे के बाद एकाध दिन आवाज सुनाई देना कम हुई थी परन्तु अब फिर से जारी है, जिससे ग्रामीण परेशान हैं।
गडिकेश्वार, कुपनूर, बेनकनल्ली, भंटनल्ली तथा तालगी तालुक के हलचेरा, होसल्ली, कोरवी, तेगलतिप्पी गांवों में भी जमीन से आवाज सुनाई दे रही है। गडिकेश्वार गांव में नियमित तौर पर भूकंप के चलते स्थानीय लोग गांव छोड़ कर दूसरी ओर अपने परिजनों के गांव जा रहे हैं।
......................................................
भूस्खलन से सड़कों पर हादसे होने का अंदेशा
-बागानों के बीच से बह रहे झरने, नहरें कर रहीं फसलों का नुकसान
चिक्कमगलूरु
मुल्लय्यनगिरी, चंद्रद्रोण श्रेणी के पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश के कारण नहरों-झरनों में पानी की आवक बढ़ी है। कॉफी के बागानों के बीच से बह रहे झरने, नहरें फसलों का नुकसान कर रही हैं।
इसके साथ ही पहली बार पर्यटन स्थलों को जाने वाली सड़कों पर भूस्खलन से हालात विकट हो गए हैं।
होन्नम्मनहल्ला जलप्रपात के आसपास दर्ज भूस्खलनों के साए में ही मुच्ची, कविकल गंडी सड़क के मोड़ पर भारी भूस्खलन हुआ है। सड़क के आखरी भाग से सपोर्ट रेलिंग ढलान में बह गए हैं। इसके चलते सड़क मार्ग तंग हो गया है तथा सड़क पर वाहन चलाना चालकों के लिए खतरा बना हुआ है।
विभिन्न सड़कों पर चेक दीवार ढही हैं। वन विभाग अधिकारी, लोक निर्माण विभाग तथा सीएमसी आयुक्त बसवराज ने भूस्खल स्थल का दौरा कर जायजा लिया।
मलेनाडु में भारी बारिश से काफी, सुपारी आदि फसलों को नुकसान पहुंचने की आशंका है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.