आदतन दलबदलुओं को टिकट देना शर्मनाक था

आदतन दलबदलुओं को टिकट देना शर्मनाक था

By: S F Munshi

Published: 11 Oct 2021, 12:17 AM IST

आदतन दलबदलुओं को टिकट देना शर्मनाक था
-चिदंबरम बोले- अब नहीं होगा ऐसा
पणजी
वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने कहा है कि गोवा में आदतन दलबदलुओं को टिकट देना पार्टी का शर्मनाक अध्याय था। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि अब ऐसा कभी नहीं होगा।
दक्षिण गोवा के कैनाकोना विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चिदंबरम ने कहा कि वह यह जानकर हैरान हैं कि एक दलबदलू को एक-दो बार नहीं, तीन बार टिकट दिया गया। पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस के इतिहास का शर्मनाक अध्याय था। मैं आपको आश्वस्त करने यहां आया हूं कि वह शर्मनाक अध्याय अब बंद हो गया है। यह आगे कभी नहीं होगा। राज्य में कांग्रेस की चुनौती खोया सम्मान प्राप्त करना है।
चिदंबरम ने गोवा के प्रभारी महासचिव दिनेश गुंडूराव की मौजूदगी में यह बात कही। इस मौके पर गोवा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर व विधानसभा में विपक्ष के नेता दिगंबर कामथ भी मौजूद थे। हालांकि तीन बार दलबदल के बाद भी टिकट पाने वाले नेता का चिदंबरम ने नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा कैनाकोना के विधायक इसडोरे फर्नाण्डीस की ओर था। उन्होंने 2017 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता, लेकिन 2019 में वह सत्तारूढ़ भाजपा में चले गए।
जीते प्रत्याशियों ने धोखा दिया
पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरी तरह वफादार हैं, उन्होंने चुनाव में जीत के लिए कड़ी मेहनत की लेकिन दुर्भाग्य से जीते हुए प्रत्याशियों ने धोखा दिया। पार्टी अब प्रत्याशी नहीं थोपेगी। आप प्रत्याशी की सिफारिश करोगे। इसलिए हम सक्रिय सदस्यों की पहचान कर रहे हैं, जो प्रत्याशी चुनेंगे।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned