जैन अल्पसंख्यक बेनिफिट सेमिनार 16 को

जैन अल्पसंख्यक बेनिफिट सेमिनार 16 को

By: S F Munshi

Published: 06 Mar 2021, 12:59 AM IST

जैन अल्पसंख्यक बेनिफिट सेमिनार 16 को
-आवेदन फॉर्म जमा करवाने की अवधि 9 तक
-कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन
हुब्बल्ली
ऑल आल इंडिया श्वेताम्बर स्थानकवासी जैन कॉन्फ्रेंस धारवाड जिले की ओर से शैक्षणिक वर्ष 2018-19, 2019-20 तथा वर्ष 2020-21 में विशेष सफलता पाने वाले समाज के प्रतिभाशाली छात्रों को प्रतिभा पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा।
प्रतिभा समारोह की आयोजन समिति के चेयरमैन कमलेश बागरेचा ने बताया कि समारोह का आयोजन 16 मार्च को शाम साढे छह बजे से कंचगार गली स्थित महावीर भवन में आयोजित किया जाएगा।
प्रतिभा पुरस्कार के आवेदन राजेश फार्मा यूरेका सेंटर कोप्पिकर रोड व प्रिय कम्युनिकेशन एंड मल्टी सर्विसेज श्री साई सिंदगी सोना बाजार काम्प्लेक्स शीलवंतर ओणि से प्राप्त कर सकते हैं।
प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजन समिति के सह संयोजक व धारवाड जिला कार्यदर्शी सुशील कटारिया ने बताया कि फॉर्म भरकर जमा करवाने की अंतिम तिथि 09 मार्च रखी गई है।
जैन कॉन्फ्रेंस के प्रांतीय वरिष्ठ मार्गदर्शक महेंद्र सिंघी, प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य अशोक कोठारी, धारवाड जिला कोषाध्यक्ष अमृतलाल छाजेड ने प्रतिभा पुरस्कार के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों से भाग लेने का आह्वान किया है।
केंद्र सरकार द्वारा प्रदत्त जैन समाज को अल्पसंख्यक दर्जे से मिलने वाले लाभ की जानकारी व अल्पसंख्यक दर्जे से जैन समाज के छात्रों को क्या लाभ है, इसके बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करने के लिए अल्पसंख्यक बेनिफिट सेमीनार का आयोजन भी 16 मार्च को रखा गया है। जैन कॉन्फ्रेन्स के प्रांतीय मंत्री व सेमिनार के सह संयोजक प्रकाश कटारिया ने बताया कि इस सेमीनार को आल इंडिया जैन माइनॉरिटी फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललित गाँधी व कार्यदर्शी संदीप भंडारी संबोधित करेंगे।
समारोह के सफल आयोजव के लिए कमिटी का गठन किया गया जिसमें प्रतिभा पुरस्कार समारोह के लिए चेयरमैन कमलेश बागरेचा व वाइस चेयरमैन सुशील कटारिया व अल्पसंख्यक समारोह के लिए सुभाष डंक को चेयरमैन व प्रकाश कटारिया को वाईस चेयरमैन मनोनीत किया गया है।
जैन कॉन्फ्रेंस के गौरव अध्यक्ष बाबूलाल पारेख व अध्यक्ष मगराज भलगट ने जैन समाज के सभी बंधओं से आग्रह किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यक्रम में भाग लेवें।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned