scriptकेजरीवाल ने की श्रीरुद्रेश्वर मंदिर में विशेष पूजा | kejriwal did special puja at srirudreshwar temple | Patrika News
हुबली

केजरीवाल ने की श्रीरुद्रेश्वर मंदिर में विशेष पूजा

केजरीवाल ने की श्रीरुद्रेश्वर मंदिर में विशेष पूजा

हुबलीSep 22, 2021 / 01:09 am

S F Munshi

केजरीवाल ने की श्रीरुद्रेश्वर मंदिर में विशेष पूजा

केजरीवाल ने की श्रीरुद्रेश्वर मंदिर में विशेष पूजा

केजरीवाल ने की श्रीरुद्रेश्वर मंदिर में विशेष पूजा
पणजी
गोवा दौरे पर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर गोवा के साखळी हरवळे स्थित श्रीरुद्रेश्वर मंदिर पहुंच कर विशेष पूजा-अर्चना की। केजरीवाल के मंदिर आने के मौके पर फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया गया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के गोवा राज्य प्रभारी दुर्गेश घाटक, अंकुश नारंग, राहुल मांमरे आदि मौजूद थे। गोवा आए केजरीवाल ने फरवरी 2022 में होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव के संबंध में पार्टी की रणनीति पर कार्यकत्र्ताओं व पदाधिकारियों से चर्चा की।
…………………………………………………………………………..

कोरोना टीकाकरण आंदोलन
बल्लारी
जिले के बल्लारी ग्रामीण, सिरगुप्पा तथा कुरुगोडु तालुक में 22 सितम्बर को कोरोना टीकाकरण आंदोलन आयोजित किया जाएगा। जिलाधिकारी पवन कुमार पाटील ने बताया कि 17 सितम्बर को टीकाकरण आंदोलन के दौरान कम लोगों को टीके लगाए गए थे। अत: इस बार पुन: विशेष टीका आंदोलन चलाया जा रहा है। इसके लिए 410 टीमों का गठन किया गया है। इस दिन सुबह 7 बजे से विभिन्न जगहों पर स्थापित टीकाकरण केंद्रों में टीके लगाए जाएंगे। टीकाकरण केंद्र को चिन्हित करने, टीम के गठन तथा निगरानी के लिए नोडल अधिकारी को नियुक्त करने सहित सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। बल्लारी ग्रामीण, सिरगुप्पा, कुरुगोडु तालुक में 60 हजार टीके लगाने का लक्ष्य है। कोरोना टीकाकरण से सबंधित लक्ष्य हासिल करने के लिए सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देश का पालन करते हुए आवश्यक ठोस कदम उठाए गए हैं। टीकाकरण अभियान के दौरान राजस्व विभाग, स्थानीय निकाय, तालुक पंचायत, ग्रामीण विकास पंचायत राज विभाग, स्वास्थ्य तथा परिवार कल्याण विभाग के अधिकारी सहित विभिन्न विभाग के अधिकारी टीकाकरण अभियान में शामिल होंगे। जिलाधिकारी ने सभी लोगों से टीका लगवाकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की।
इसी पृष्ठभूमि में जिले के सभी लोग, ग्राम पंचायत के सदस्य, शहरी स्थानीय निकाय, जिला पंचायत के सदस्य, विधायक और सांसद आगे आए हैं और उन्होंने लोगों से इस टीकाकरण कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह किया है.

Home / Hubli / केजरीवाल ने की श्रीरुद्रेश्वर मंदिर में विशेष पूजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो