scriptकोविड-19 मरीज के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार | Kovid-19 improvement in patient health | Patrika News
हुबली

कोविड-19 मरीज के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

कोविड-19 मरीज के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार-जांच रिपोर्ट नेगेटिव-मंत्री जगदीश शेट्टर ने दी जानकारीहुब्बल्ली

हुबलीApr 03, 2020 / 08:21 pm

Zakir Pattankudi

,

कोविड-19 मरीज के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार,कोविड-19 मरीज के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

लोगों तथा पुलिस का बढ़ाया मनोबल

मंत्री शेट्टर ने शहर के उदयनगर, रामनगर, पुरानी हुब्बल्ली का दौरा कर लोगों की समस्याओं को जाना। इस दौरान उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। कोरोना वायरस को फैलने से रोकना चाहिए। सामाजिक अंतर कायम रखना चाहिए। खाद्या विभाग की ओर से दो माह का राशन दिया जा रहा है। शीघ्र ही मासिक पेंशन भी लाभार्थियों के खाते में जमा किया जाएगा। 14 अप्रेल तक इस लॉकडाउन का सही तौर पर अमल करने पर आगामी दिन अच्छे होंगे। हर आवासीय इलाके में सब्जी तथा दैनिक जरूरत के राशन सामानों की बिक्री के लिए महानगर निगम की ओर से व्यापारियों को अनुमति दी गई है। लोगों को बिना तत्य के भयभीत होना नहीं चाहिए।
शहर के कित्तुर चन्नम्मा सर्कल पर कर्तव्यरत पुलिस कर्मियों से बातचीत कर मंत्री जगदीश शेट्टर ने विभाग की ओर से मास्क, हैण्ड सेनिटाइजर, फुड पैकेट समेत मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध की जा रही हैं या नहीं इस बारे में जानकारी हासिल की। शेट्टर ने कहा कि पुलिस, चिकित्सक, सफाई कर्म लॉकडाउन के दौरान भी दिन रात कर्तव्य निभा रहे हैं। इन सभी को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करने के जिला प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं।
इस दौरान विधान परिषद सदस्य प्रदीप शेट्टर, हुब्ल्ली-धारवाड़ शहरी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष नागेश कलबुर्गी, पूर्व पार्षद मेनका हुरली समेत कई उपस्थित थे।

Home / Hubli / कोविड-19 मरीज के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो