विधायक लक्ष्मी हेब्बालकर ने साझा किए कोरोना से जंग के अनुभव

कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती होकर डिस्चार्ज होने के बाद विधायक हेब्बालकर ने कहा कि यह बहुत खराब बीमारी है, अनुभव करने वालों को ही इसके दर्द का अंदाजा है। भगवान से प्रार्थना करती हूं कि दुश्मन को भी ऐसी बीमारी ना आए।

By: MAGAN DARMOLA

Published: 26 Apr 2021, 09:32 PM IST

बेलगावी. विधायक लक्ष्मी हेब्बलकर ने कहा कि यह बहुत खराब बीमारी है, अनुभव करने वालों को ही इसके दर्द का अंदाजा है। भगवान से प्रार्थना करती हूं कि दुश्मन को भी ऐसी बीमारी ना आए। कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती होकर सोमवार को डिस्चार्ज होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक हेब्बालकर ने कहा कि उनके परिवार के 18 जनों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। कइयों ने चिकित्सकों की सलाह पर अस्पताल में इलाज प्राप्त किया, जिनमें हेब्बालकर सहित पांच जने सोमवार को डिस्चार्ज हुए हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के बारे में हमने शुरुआत में लापरवाही बरती। दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। यह संक्रमण कितना गंभीर है पता नहीं है। अब यह व्यापक तौर पर फैल रही है और हालात बेकाबू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वॉरियर्स हमें भगवान की तरह आकर बचा रहे हैं। सभी को मास्क पहनकर सामाजिक दूरी का पालन करना चाहिए। राज्य में बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉकडाउन जारी करना बेहतर है।

गौरतलब है कि 15 अप्रेल को विधायक लक्ष्मी हेब्बालकर, उनकी मां, दो बहनें, रसोइया समेत 18 जनों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। घर में ही क्वारंटीन होने के बाद भी स्वस्थ नहीं होने पर तीन दिन बाद उनके परिवार के पांच सदस्य अस्पताल में भर्ती हुए थे। सोमवार को पांचों स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं।

COVID-19 fight against corona
Show More
MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned