विधायक ने किया वकील संघ इमारत निर्माण कार्य का भूमिपूजन

विधायक ने किया वकील संघ इमारत निर्माण कार्य का भूमिपूजन

By: S F Munshi

Published: 20 Nov 2020, 01:48 PM IST

विधायक ने किया वकील संघ इमारत निर्माण कार्य का भूमिपूजन
बल्लारी
शहर के तालरु मार्ग पर निर्मित जिला न्यायालय के प्रांगण में 10 करोड़ रुपए की लागत से लोकनिर्माण विभाग की ओर से बन रहे वकील संघ के जी प्लस टू इमारत निर्माण कार्य का भूमिपूजन विधायक गाली सोमशेखर रेड्डी ने किया।
उन्होंने कहा कि यह भवन भविष्य में वकीलों व मुवक्किलों के लिए लाभप्रद सिध्द होगा। इस इमारत में दो मंजिल होंगी। भूमि तल पर कैंटीन, पोस्ट ऑफीस, बैंक, टाइपिंग पोल होंगे। पहले मंजिल पर 100 जनों के बैठने योग्य वातानुकूलित सभागृह तथा दूसरे मंजिल पर पुरुष तथा महिला वकील के कक्ष होंगे। इस इमारत में लिफ्ट की सुविधा भी है.। इस अवसर पर वकील संघ के अध्यक्ष एच.एम. अंकलय्या, कोषाध्यक्ष के तिप्पेरुद्रप्पा, उपाध्यक्ष अब्दुल माजीद सहित कई उपस्थित थे।
-------------------------------------

श्रमिक संगठन संयुक्त समिति के आह्वान पर 26 को हड़ताल
बल्लारी
श्रमिक संगठन संयुक्त समिति (जेसीटीयू) की ओर से 26 नवंबर को अखिल भारतीय हड़ताल का आह्वान किया गया है। समिति के सदस्यों ने यहां पत्रकार भवन में संवाददाताओं को यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देश की जनता के कर से चलने वाले सरकारी पब्लिक सेक्टर को निजी संस्थानों की झोली में डाल दिया। केंद्र सरकार अपने बहुमत का दुरुपयोग कर श्रम अधिनियम को दुर्बल बनाने का प्रयास कर रही है। रेलवे, हवाई अड्डा, बैंक, बी.एस.एन.एल, कोयला लौह अयस्क इकाईयों को कॉर्पोरेट घरानों के हवाले कर चुकी है। सरकार श्रमिकों की न्यूनतम मजदूरी को कम करने की दिशा में कार्य कर रही है। उन्होंने सभी श्रमिकों से 26 नव?बर को हड़ताल में शामिल होने का आव्हान किया। इस अवसर पर एम आर इस्माइल, जे.सत्यबाबू, सोमशेखरगौडा, चेन्नप्पा, ए.देवदास , आदिमूर्ति सहित कई उपस्थित थे।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned