scriptMake at least one MLA from Dharwad district a minister | धारवाड़ जिले से कम से कम एक विधायक को बनाएं मंत्री | Patrika News

धारवाड़ जिले से कम से कम एक विधायक को बनाएं मंत्री

धारवाड़ जिले से कम से कम एक विधायक को बनाएं मंत्री
-पूर्व मुख्यमंत्री शेट्टर ने मुख्यमंत्री बोम्माई से किया अनुरोध
हुब्बल्ली

हुबली

Published: August 04, 2021 10:44:28 am

धारवाड़ जिले से कम से कम एक विधायक को बनाएं मंत्री
हुब्बल्ली
पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा है कि मंत्रिमंडल में हमें पद नहीं चाहिए, जिले के पांच विधायकों में से किसी एक को मंत्री पद देने का उन्होंने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्माई से अनुरोध किया है।
शहर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शेट्टर ने कहा कि वे विभिन्न विभागों में बतौर मंत्री सत्ता में कुछ ही दिन मात्र रहे हैं। बतौर मुख्यमंत्री 10 माह मात्र सत्ता में थे। पुर्णकालिक सत्ता में होते तो संबंधित विभाग की सभी समस्याओं का समाधान कर सकते थे। अधिकार में रहने पर कार्य करके दिखाया है। अधिकार नहीं होने पर भी संबंधितों से कार्य करवाएंगे। इसके अलावा कोई भी सत्ता में आए उनसे कार्य करवाएंगे।
उन्होंने कहा कि टेंडर श्योर सड़क निर्माण के बाद इस इलाके का नजारा ही बदल गया है। इस सड़क निर्माण के दौरान वैकल्पिक मार्ग के तौर पर भीतरी सड़कों का इस्तेमाल किया गया। इससे सड़कें खराब होने की शिकायत थी। तब दिए वादे के तहत भीतरी सड़कों की मरम्मत करवाई। दोनों ओर कंक्रीट सड़क का निर्माण होगा, धूल मुक्त इलाका बनेगा, इस कार्य के लिए अनुदान मंजूर हुआ है, यह प्रक्रिया निविदा के स्तर पर है। भूमि पूजन के बाद कार्य शुरू होगा। बारिश कम होने के बाद गड्ढों को बंद करने का कार्य शुरू होगा।
शेट्टर ने कहा कि गोकुल औद्योगिक क्षेत्र में स्मार्ट सिटी की ओर से हुए कार्यों से राज्य में आदर्श औद्योगिक क्षेत्र बना है। इसी तरह तोलनकेरे समेत कई योजनाएं प्रगति पर हैं। इन योजनाओं को देरी किए बगैर पूरा कराने का कार्य किया जाएगा। इस भाग के उद्योग विकास के लिए एकस, इनप्लेक्स समेत कई कंपनियों ने हजारों करोड़ रुपए निवेश करने के साथ हजारों रोजगार सृजन करेंगे। एफएमसीजी क्षेत्र निर्माण के मुद्दे पर अत्यधिक प्रगति हुई है। इसकी स्थापना के लिए प्रथम प्राथमिकता दी जाएगी। सत्ता से उतरने के दौरान बेलगावी कणगाल औद्योगिक क्षेत्र में ग्लास उत्पादन की एक कंपनी के लिए 200 एकड़ जमीन मंजूरी कर उत्तर कर्नाटक में बड़े उद्योगों के लिए प्रयास किया है।
महानगर निगम के पूर्व पार्षद महेश बुर्ली ने कहा कि शिरूर पार्क की भीतरी सड़कों को लोकनिर्माण विभाग की ओर से डामरीकरण किया गया है। उद्यान का लॉन बनाया गया है। 12 लाख रुपए की लागत में रिक्रिएशन भवन निर्माण का आगाज किया जा रहा है। दूसरे चरण में 20 लाख रुपए की लागतन में और अधिक कार्य होंगे। इस क्षेत्र में 1.48 करोड़ रुपए लागत में कंक्रीट शोल्डर कार्य होंगे।
इस अवसर पर मंजुनाथ रेवणकर, आरबी गदगकर, प्रभु अंकलकोटे, महानगर निगम क्षेत्रीय कार्यालय के सहायक आयुक्त आदि उपस्थित थे।
धारवाड़ जिले से कम से कम एक विधायक को बनाएं मंत्री
धारवाड़ जिले से कम से कम एक विधायक को बनाएं मंत्री

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कम उम्र में ही दौलत शोहरत हासिल कर लेते हैं इन 4 राशियों के लोग, होते हैं मेहनतीबाघिन के हमले से वाइल्ड बोर ढेर, देखते रहे गए पर्यटक, देखें टाइगर के शिकार का लाइव वीडियोइन 4 राशि की लड़कियों का हर जगह रहता है दबदबा, हर किसी पर पड़ती हैं भारीआनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, जुगाड़ जीप बनाने वाले शख्स को बदले में दी नई Mahindra BoleroFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशदेश में धूम मचाने आ रही हैं Maruti की ये शानदार CNG कारें, हैचबैक से लेकर SUV जैसी गाड़ियां शामिल

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवारेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepublic Day 2022: पीएम मोदी किस राज्य का टोपी और गमछा पहनकर पहुंचे गणतंत्र दिवस समारोह में, जानें क्या है खास वजहरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, कई गंभीर, जांच के आदेशकांग्रेस युक्त भाजपा! कविता के जरिए शशि थरूर ने पार्टी छोड़ रहे नेताओं और बीजेपी पर कसा तंजRPN Singh के पार्टी छोड़ने पर बोले CM गहलोत, आने वालों का स्वागत तो जाने वालों का भी स्वागतNH का पुल उड़ाने लगाया टाइम बम, CM योगी को भी धमकाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.