पादरायनपुर घटना के बाद लॉकडाउन में और सख्ती

पादरायनपुर घटना के बाद लॉकडाउन में और सख्ती
हुब्बल्ली

By: Zakir Pattankudi

Published: 23 Apr 2020, 12:48 PM IST

पादरायनपुर घटना के बाद लॉकडाउन में और सख्ती
हुब्बल्ली
बेंगलूरु के पादरायनपुर में हुई घटना के चलते सतर्कता के तौर पर जिला प्रशासन ने हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर में लॉकडाउन को और अधिक सख्त किया है।
हुब्बल्ली के संवेदनशील इलाके पुरानी हुब्बल्ली क्षेत्र में मंगलवार को ही अधिक संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। हर एक गली में पांच-छह जने पुलिस गश्त लगाकर लोगों के घर से बाहर नहीं निकलने पर सतर्कता बरत रहे हैं।
कोरोना पॉजिटिव पाए गए मुल्ला ओणी समेत आसपास के तीन किलोमीटर क्षेत्र को पहले ही कन्टेनमेंट क्षत्र के तौर पर चिन्हित किया गया है। इसके चलते हर गली में बिना जरूरत के घूमने वालों को पुलिस रोक रही है। इसके अलावा बिना कारण घूमने वाले वाहनों को रोककर घर में ही रहने के कड़े निर्देश दिए गए हैं।
शहर भर में बैरिकेड लगाकर सतर्कता बरत रही पुलिस गश्ती वाहन में घूमकर घरों से बाहर नहीं आने पर नजर रखी गई है। खास तौर पर पुरानी हुब्बल्ली में अधिक मुस्लिम समुदाय के लोग होने के कारण बंदोबस्त और सख्त किया गया है। माइक के जरिए प्रचार कर बाहर नहीं आने के कड़े निर्देश दिए जा रहे हैं। इसके अलावा हर गली में बैरिकेड लगाकर आवाजाही ना हो इस पर कार्रवाई की गई है।
हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर में हर कहीं लगाए बैरिकेड तथा नाकों पर अत्यधिक वाहनों की तलाशी ली जा रही है। इसके अलावा बिना वजह घूमने वाले वाहन चालकों को लाठी का मजा चखा रहे हैं। दूसरी ओर यातायात थाना पुलिस पुरानी हुब्बल्ली समेत सभी थानों की पुलिस बिना कारण घूमने वाले वाहनों को जब्त कर जुर्माना लगा रहे हैं।

इनका कहना है

हुब्बल्ली के कन्टेनमेंट क्षेत्र में लोगों की आवाजाही रोकने के लिए पुलिस का पुख्ता बंदोबस्त किया गया है। लोगों के लॉकडाउन के नियमों को उल्लंघन नहीं करके सहयोग देना चाहिए।
-एमवी मल्लापुर, एसीपी, हुब्बल्ली-धारवाड़ पुलिस आयुक्तालय

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned