scriptकैदियों के लिए आयोजित हुई म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता | Musical Chair Competition organized for Prisoners | Patrika News

कैदियों के लिए आयोजित हुई म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता

locationहुबलीPublished: Dec 13, 2018 03:47:31 pm

Submitted by:

S F Munshi

जिला कारागार में

Musical Chair Competition organized for Prisoners

कैदियों के लिए आयोजित हुई म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता

कैदियों के लिए आयोजित हुई म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता
गदग. जिला कारागार में विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य में म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता आयोजित की गई। कार्यक्रम जिला प्रशासन, जिला पंचायत, जिला स्वास्थ्य तथा परिवार कल्याण विभाग, जिला एड्स नियंत्रण इकाई, कर्नाटक राज्य एड्स प्रिवेनशन सोसायटी (बेंगलूरू), नैको संस्थान, साती संस्थान (बेंगलूरु ) तथा विलटन जॉन एड्स फाउंडेशन के तत्वावधान में आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित स्वास्थ्य विभाग के जिला समन्वयक बसवराज लालगट्टी ने विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य में निकाली जाने वाली जागरूकता रैली के लक्ष्य से संबंधित जानकारी दी। जिला कारागृह के अधीक्षक केएस मान्वी ने कहा कि एड्स की रोकथाम में युवाओं की भूमिका अहम है। उन्होंने कहा कि किसी कारणवश जेल की सजा पाने वाले सभी कैदियों को सजा पूरी कर सामाजिक सेवा में लगना चाहिए।
कार्यक्रम के प्रारंभ में प्रवीण अंगडी ने सभी कैदियों के लिए म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता आयोजित कर सभी का मूल्यांकन किया। एड्स व टीबी के बार में जानकारी दी व अंत में विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो