scriptNomination filed for Legislative Council | विधान परिषद के लिए दाखिल किया नामांकन | Patrika News

विधान परिषद के लिए दाखिल किया नामांकन

विधान परिषद के लिए दाखिल किया नामांकन

हुबली

Published: November 19, 2021 09:42:37 pm

विधान परिषद के लिए दाखिल किया नामांकन
कोल्हापुर
विधान परिषद चुनाव के लिए महाविकास आघाडी की ओर से पालकमंत्री सतेज पाटील ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया। इस समय महाविकास आगाडी के सभी नेता उपस्थित थे।
इस बीच नामांकन दाखिल किए जाने के बाद जिला परिषद सदस्य और पंचायत समिति सभापतियों की बैठक आयोजित की। धैर्यप्रसाद हॉल में आयोजित इस बैठक में है सभी नेताओं ने मार्गदर्शन किया।
विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए मंगलवार से शुरुआत हुई लेकिन अब तक एक भी उम्मीदवार से नामांकन दाखिल नहीं हुआ है। महाविकास आघाडी की ओर से पालकमंत्री सतेज पाटील को उम्मीदवारी मिली है और भाजपा की पूर्व विधायक अमल महाडिक को उम्मीदवारी दी गई है। पालकमंत्री सतेज पाटील ने इससे पहले जाहीर किया उसके अनुसार आज मंत्री पाटीलने चुनाव अधिकारियोंकी ओर नामांकन दाखिल किया।
इससे पहले पाटील का नामांकन दाखिल करने के लिए महाविकास आघाडी के सभी नेता उपस्थित थे। इसमें ग्रामविकास मंत्री हसन मुश्रीफ, उच्च और तंत्रशिक्षा मंत्री उदय सामंत, आरोग्य राज्यमंत्री राजेंद्र पाटील-यड्रावकर, जिल्हा परिषद अध्यक्ष राहुल पाटील, सांसद प्रो. संजय मंडलिक, सांसद धैर्यशील माने, विधायक पी. एन. पाटील, प्रकाश आबिटकर, राजूबाबा आवले, राजेश पाटील, चंद्रकांत जाधव, ऋतुुराज पाटील के साथ अलग अलग पक्ष के नेता, संगठन के नेता, संस्था के पदाधिकारी उपस्थित रहे।
दिनभर नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया
इस बीच सतेज पाटील ने गुरुवारको अपना नामांकन तो दाखिल किया लेकिन उससे पहले नामांकन भरने की तांत्रिक प्रक्रिया बुधवार को दिनभर शुरू थी। अनुमोदक, ***** के तौरपर जिला परिषद महाविकास आघाडी के अलग अलग सदस्योने अपने दस्तखत किए है। साथ ही में अलग अलग कागजातों की पूर्ति भी की गई। उसके लिए जिला परिषद में सदस्य उपस्थित थे।
विधान परिषद के लिए दाखिल किया नामांकन
विधान परिषद के लिए दाखिल किया नामांकन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीदेश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीIND vs SA Dream11 Team Prediction: कैसी रहेगी पिच, बल्लेबाजों को मिलेगी मदद; जानें मैच से जुड़ी सारी अपडेटराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.