scriptकोरोना गाइडलाइन की पालना के साथ खुले बाजार | open market with the cradle of corona guideline | Patrika News

कोरोना गाइडलाइन की पालना के साथ खुले बाजार

locationहुबलीPublished: Jul 08, 2021 06:23:50 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

कोल्हापुर में व्यापारी एसोसिएशन ने मनाया आनंदोत्सव

कोरोना गाइडलाइन की पालना के साथ खुले बाजार

कोरोना गाइडलाइन की पालना के साथ खुले बाजार

कोल्हापुर. लॉकडाउन के अन्यायी निर्बंध शिथिल कर तीन माह के बाद व्यापार शुरू करने के लिए मिली अनुमति हमेशा रहे इसके लिए व्यापारी और ग्राहक दोनों कोरोना गाइडलाइन का पालन करेंगे ऐसा विश्वास महाराष्ट्र चेंबर ऑफ कॉमर्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और राजारामपुरी व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष ललित गांधी ने व्यक्त किया।
राज्य सरकार ने रविवार रात कोल्हापुर शहर का व्यापार शुरू करने के लिए प्रायोगिक तौर पर अनुमति दी। इससे सोमवार से किसी भी हालात में व्यापार शुरू करने का निर्धार किए राजारामपुरी व्यापारी एसोसिएशन की आंदोलन के बजाय आनंदोत्सव मनाया गया।
कोरोना प्रतिबंधक उपायों की जानकारी देने के लिए रैली का आयोजन किया गया। जनता बाजार चौक में एसोसिएशन के अध्यक्ष ललित गांधी की अध्यक्षता में उपाध्यक्ष प्रशांत पोकले, सचिव रणजीत पारेख, सहसचिव विजय येवले, खजानिस अनिल पिंजाणी, संचालक माणिक पाटील-चुयेकर, स्नेहल मगदूम, दीपक पुरोहित, भरत रावल, इंदर चौधरी, शाम बासराणी, युवराज राणिंगा, मनोज शाह के साथ व्यापारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
महिला उद्यमी रक्षा राउत की ओर से केक काटकर आनंदोत्सव की शुरुआत हुई। इस समय एसोसिएशन की ओर से मास्क नहीं तो प्रवेश नहींÓ इस अभियान के स्टीकर्स और बैनर्स व्यापारियों को वितरित किए गए।
सभा के बाद व्यापारियों के शिष्टमंडल ने जिला पुलिस अधीक्षक शैलेष बलकवडे, आयुक्त डॉ. कादंबरी बलकवडे से मिलकर उनको धन्यवाद दिया और अगली उपाय योजनाओं के बारे में चर्चा की।

कोल्हापुर में जिला पुलिस अधीक्षक का अभिनंदन करते ललित गांधी साथ में रणजित पारेख, अनिल पिंजाणी, जयेश ओसवाल, शाम बासराणी, अपर पुलिस अधीक्षक तिरुपति काकडे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो