विशाल पाइप लाइन काट कर की पेट्रोल की चोरी, आरोपी फरार मेंगलूरु

विशाल पाइप लाइन काट कर की पेट्रोल की चोरी, आरोपी फरार
मेंगलूरु

By: Zakir Pattankudi

Published: 01 Aug 2021, 10:18 PM IST

विशाल पाइप लाइन काट कर की पेट्रोल की चोरी, आरोपी फरार
मेंगलूरु
दक्षिण कन्नड़ जिले के बंट्वाल तालुक के सोर्नाडु अर्बी के पास हिन्दुस्तान पेट्रोलियम की पाइप लाइन काटकर पेट्रोल चुराने की घटना सामने आई है।
मेंगलूरु से बेंगलूरु के लिए पेट्रोल आपूर्ति करने वाली विशाल पाइपलाइन को काटकर पेट्रोल चोरी की है। ऐवन संतान पिंटो नामक व्यक्ति की निजी जमीन की सड़क से पाइपलाइन होकर गुजरी थी। पेट्रोल आपूर्ति में बाधा नजर आने पर कंपनी ने तलाशी शुरू की तो इसका पता चला। 20 फीट गहराई में होकर पाइपलाइन गुजरी है। इस जमीन को खोदकर एक और पाइप लगाकर पेट्रोल चुराया है। आधा किलोमीटर की दूरी पर गेटवाल लगाकर टैप के जरिए वाहन को पेट्रोल भरकर बेच रहे थे। कंपनी ने बंट्वाल ग्रामीण पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के समक्ष जेसीबी के जरिए खुदाई करने का मामला उजागर हुआ। फिलहाल आरोपी ऐवन फरार है, बंट्वाल थाना पुलिस इसे तलाश रही है।
कंपनी में कुछ दिनों से पाइप लाइन के जरिए आपूर्ति किए जा रहे पेट्रोल के नाप में फर्क नजर आने के चलते कंपनी के अधिकारियों ने मेंगलूरु पुलिस आयुक्त से शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में कंपनी के अधिकारियों ने इस बारे में कंपनी की तकनीकी मशीन से जांच की तो रिसाव नजर आया। इसके चलते कंपनी के अधिकारियों ने बंट्वाल ग्रामीण थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned