scriptशांति, व्यवस्था, कानून पर अमल के लिए पुलिस का कर्तव्य सराहनीय | Police duty for peace, order, implementation of law is admirable | Patrika News

शांति, व्यवस्था, कानून पर अमल के लिए पुलिस का कर्तव्य सराहनीय

locationहुबलीPublished: Oct 21, 2019 08:10:17 pm

Submitted by:

Zakir Pattankudi

शांति, व्यवस्था, कानून पर अमल के लिए पुलिस का कर्तव्य सराहनीय-न्यायाधीश ईशप्पा भूते ने कहाधारवाड़

शांति, व्यवस्था, कानून पर अमल के लिए पुलिस का कर्तव्य सराहनीय

शांति, व्यवस्था, कानून पर अमल के लिए पुलिस का कर्तव्य सराहनीय

समाज में शांति की जरूरत

उन्होंने कहा कि फिलहाल देश तथा समाज में शांति की जरूरत है। इसके चलते देश की रक्षा के लिए हमारे सैनिक प्रतिकूल परिस्थिति में भी कर्तव्य निभा रहे हैं। इसी प्रकार समाज के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए पुलिस परिश्रम कर रही है। फिलहाल देश की रक्षा तथा कानून व्यवस्था को कायम रखना चुनौती भरा कार्य बन गया है। ऐसे मौके पर अपने प्राण त्यागने वाले पुलिस कर्मियों की सेवा को याद करना सभी की जिम्मेदारी है। इसके अलावा पुलिस कर्मियों का हमें सदा ऋणी रहना चाहिए।
इस वर्ष देश भर में शहीद हुए 234 पुलिस कर्मियों को हवा में तीन राउंड गोली दाग कर दो मिनट का मौन रखा गया और श्रध्दांजलि दी गई।
जिला पुलिस अधीक्षक वर्तिका कटियार की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस उपाधीक्षक शिवानंद चन्नबसप्पानवर ने स्वागत किया डॉ. एसी अल्लय्यनमठ ने कार्यक्रम का संचालन किया। पुलिस उपाधीक्षक गुरु मत्तूर ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में पुलिस अधिकारी, सेवा निवृत्त अधिकारी, कर्मचारी तथा परिजन उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो