scriptपुलिस ने 186 आदतन अपराधियों के घरों पर मारे छापे | Police raid homes of 186 habitual criminals | Patrika News
हुबली

पुलिस ने 186 आदतन अपराधियों के घरों पर मारे छापे

पुलिस ने 186 आदतन अपराधियों के घरों पर मारे छापे-दो जने गिर तार, धारदार हथियार बरामदहुब्बल्ली

हुबलीSep 25, 2019 / 07:29 pm

Zakir Pattankudi

,

पुलिस ने 186 आदतन अपराधियों के घरों पर मारे छापे,पुलिस ने 186 आदतन अपराधियों के घरों पर मारे छापे

धारदार हथियार मिले

शहर के बेंगेरी, केश्वापुर, नागशेट्टिकोप्पा के आसपास छापामारी कर केश्वापुर थाना पुलिस ने आदतन अपराधी शिवकुमार बालसुब्रह्मण्य तथा अल्ताफ बेपारी को हथियार संग्रह कानून के तहत गिरफ्तार किया है। इनके घरों में तलवार, चाकू, चूरी आदि धारदार हथियार मिले हैं। छापामारी के दौरान भागने की खोशिश करते आदतन अपराधी मौलाअली नदाफ तथा जावेद इकबाल को हिरासत में लिया है। इस संबंध में केश्वापुर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

मामला दर्ज किया

पुरानी हुब्बल्ली थाना पुलिस ने इंद्रप्रस्थ नगर में छापामारी के दौरान भागने की कोशिश करते हत्या की कोशिश के आरोपी मुहम्मद हनीफ बीजापुर को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

आरोपियों की जानकारी संग्रह

शहर के विभिन्न पुलिस थानों में 2018 से अब तक 400 गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं। इनमें चाकू, चूरी, तलवार का इस्तेमाल कर हत्या, हमला करने के चालीस मामले हैं। इन सभी मामलों के आरोपियों की जानकारी संग्रह करने के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। जेल में स्थित अपराधियों की जानकारी प्राप्त कर उनके करीबियों के किसी प्रकार के अपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने की जानकारी संग्रह की जा रही है। पुलिस थाना क्षेत्र में लगाए गए सीसीटीवी कैमरा की कार्य प्रणाली के बारे में जानकारी प्राप्त कर खराब होने पर मरम्मत करने के निर्देश दिए गए हैं।
आर. दिलीप, पुलिस आयुक्त, हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो