scriptविधायक के निजी सहायक की मौत का हो रहा राजनीतिक इस्तेमाल | Political use of death of MLA's personal assistant | Patrika News

विधायक के निजी सहायक की मौत का हो रहा राजनीतिक इस्तेमाल

locationहुबलीPublished: Oct 13, 2019 07:58:31 pm

Submitted by:

Zakir Pattankudi

विधायक के निजी सहायक की मौत का हो रहा राजनीतिक इस्तेमाल-जिला प्रभारी मंत्री शेट्टर ने लगाया आरोपहुब्बल्ली

विधायक के निजी सहायक की मौत का हो रहा राजनीतिक इस्तेमाल

विधायक के निजी सहायक की मौत का हो रहा राजनीतिक इस्तेमाल

बिना कारण निंदा कर रहे हैं

उन्होंने कहा कि परमेश्वर के घर तथा शिक्षण संस्थाओं पर आयकर अधिकारियों की छापेमारी की कांग्रेस राजनीतिक उद्देश्य के लिए निंदा कर रही है। यह छापामारी राजनीति से प्रेरित नहीं है। इसे कानून के तहत सामना करने की बात स्वयं परमेश्वर ने कही है, इसके बाद भी कांग्रेसी दही में कंकर तलाशने का कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह तथा केंद्र सरकार के बारे में बातचीत करने के लिए कांग्रेसियों को कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है। इसलिए बिना कारण निंदा कर रहे हैं।
शेट्टर ने कहा कि जद-एस पार्टी में कई विधायक असंतुष्ट हैं। शनिवार को कई विधायकों ने होरट्टी के कार्यालय में बैठक की है। जद-एस विधायक असंतुष्ट होकर आगामी फैसला लेने को तैयार हैं।

राजनीतिक लाभ की खातिर निंदा

शेट्टर ने कहा कि सिद्धरामय्या केवल राजनीतिक लाभ की खातिर सरकार की निंदा कर रहे हैं। अच्छे कार्य के बारे में भी उन्हें बयान देना पड़ेगा। निंदा करनी ही है इसलिए सिद्धरामय्या सुबह से शाम तक निंदा करते रहते हैं। सिद्धरामय्या केवल राजनीति कर रहे हैं।

एनडीआरएफ नियमों से दुगुनी राहत राशि देने की घोषणा

केंद्र सरकार की राहत राशि की तुलना ‘ऊंट के मुंह में जीराÓ वाली कहावत से करने के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शेट्टर ने कहा कि विधानसभा सत्र में राज्य के मुख्यमंत्री व राजस्व मंत्री ने राहत राशि वितरण के बारे में चर्चा की है। एनडीआरएफ नियमों से दुगुनी राहत राशि देने की घोषणा की गई है। पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुए मकान के नुकसान पर 45 हजार रुपए मकान निर्माण के लिए देने का कार्य हो रहा है।
मीडिया को बाहर रखकर सत्र चलाने के बारे में शेट्टर ने विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगडे कागेरी पर बात टालते हुए कहा कि लोकसभा व राज्यसभा में इस प्रकार की व्यवस्था है। प्रायोगिक तौर पर यहां इसे लागू किया गया है।

शीघ्र ही सच्चाई बाहर आएगी

राज्य के गृहमंत्री बसवराज बोम्माई ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. जी. परमेश्वर के निजी सहायक रमेश के आत्महत्या मामले का किसी भी कारण राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। आयकर छापामारी के बारे में हम कुछ नहीं कहेंगे। रमेश आत्महत्या के मामले की जांच पुलिस कर रही है। रमेश की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला दर्ज किया गया है। जांच चल रही है, शीघ्र ही सच्चाई बाहर आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो