स्थानकवासी जैन समाज के द्वितीय स्नेह मिलन की तैयारियां जोरों पर

स्थानकवासी जैन समाज के द्वितीय स्नेह मिलन की तैयारियां जोरों पर
-रविवार को आयोजित होगा समारोह
हुब्बल्ली

S F Munshi

November, 2109:11 PM

स्थानकवासी जैन समाज के द्वितीय स्नेह मिलन की तैयारियां जोरों पर
हुब्बल्ली
श्री वर्धमान स्थानकवासी जैन श्रावक संघ के द्वितीय स्नेह मिलन की तैयारियां जोरों पर चल रही है। मंगलवार को महावीर भवन में स्नेह मिलन के दौरान आयोजित होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं का समारोह से पहले रिहर्सल किया गया। स्नेह मिलन समारोह २४ नवम्बर को दादावाड़ी में आयोजित किया जाएगा। रिहर्सल कार्यक्रम का उद्घाटन संघ के अध्यक्ष पारसमल पटवा, कार्याध्यक्ष अशोक कोठरी, उपाध्यक्ष बाबूलाल पारेख, मंत्री मुकेश भंडारी व पूर्व अध्यक्ष महेन्द्र सिंघी ने फीता काटकर किया।
समारोह से पूर्व इस अभ्यास सत्र में सभी प्रतिभागियों ने भाग लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया। बाल मनोरंजन समिति की चेयरपर्सन प्रीति कटारिया एवं वाईस चेयरपर्सन कुसुम कोठारी के नेतृत्व में मनोरंजन के सभी कार्यक्रमों की तैयारियां को परखा गया। स्थानकवासी समाज के सुभाषचंद्रा डंक ने बताया की इस अभ्यास सत्र के तहत विभिन्न कार्यक्रमों के अंतर्गत बिना आग के भोजन पकाना, गायन प्रतियोगिता, फैंसी ड्रेस, किड्स टैलेंट शो सहित अनेक प्रतियोगिताओं का रिहर्सल किया गया। कार्यक्रम में महिलाओं व बच्चों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया। इस दौरान वहां उपस्थित निर्णायकों ने बारीकी से कार्यक्रम को जांचा और निर्णय सुरक्षित रख लिया। इस निर्णय की घोषणा स्नेह मिलन कार्यक्रम के दौरान की जाएगी।
इस अवसर पर स्नेह मिलन समिति के मदन तातेड़, राजेंद्र सुराणा, महेन्द्र चोपड़ा, संजय साकरिया के अलावा महिला समिति की दीपा कटारिया, रेखा बेताला, निशा बोहरा, प्रेमलता भुरट, मीनल बागरेचा आदि सभी सदस्य उपस्तिथ थे। संघ के उपाध्यक्ष बाबूलाल पारेख ने बताया की द्वितीय स्नेह मिलन का सम्पूर्ण लाभ मुथा वाघमल भुराजी परिवार हुबली, मोकलसर निवासी ने लिया है। इस दौरान दादावाड़ी आने-जाने के लिए केश्वापुर, कॉन्वेन्ट स्कूल, शिंदे काम्प्लेक्स, कंचगार गल्ली एवं मंगलवार पेठ से व्यवस्था रखी गई है।

S F Munshi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned