scriptPrime Minister gave instructions for action in bitcoin case | बिटकॉइन मामले में प्रधानमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश | Patrika News

बिटकॉइन मामले में प्रधानमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

बिटकॉइन मामले में प्रधानमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश
-पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा बोले, किसी को बचाने का सवाल नहीं
हुब्बल्ली

हुबली

Published: November 19, 2021 10:30:21 am

बिटकॉइन मामले में प्रधानमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश
हुब्बल्ली
पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य सरकार को बिटकॉइन मामले के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
शहर में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए येडियूरप्पा ने कहा कि बिटकॉइन मामले के बारे में किसी के पास या फिर किसी भी पार्टी के पास दस्तावेज होने पर जारी करें। किसी की रक्षा करने तथा मामले को दबाने का सवाल ही नहीं है। दोषी कोई भी हो कार्रवाई की जाएगी। विपक्ष को मामले के बारे में आरोप लगाने के बजाए दस्तावेज जारी करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस में दो गुट हैं। इसमें कुछ भी छिपा नहीं है, उन्हीं में खीचतान शुरू हुई है। इस बारे में वे किसी प्रकार की निंदा नहीं करेंगे।
येडियूरप्पा ने कहा कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बेमौसम बारिश से हुए फसन नुकसान के बारे में समीक्षा करने के निर्देश दिए हैं। उत्तर कन्नड़ जिले में अतिवृष्टि से धान, सुपारी, अदरक, ज्वार आदि फसलों को नुकसान हुआ है। किसानों को उचित मुआवजा देने का मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है। शीघ्र इस बारे में कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री बेम्मई बेहतर कार्य कर रहे हैं।
विधान परिषद चुनाव में अधिक सीटों पर जीतेगी भाजपा
उन्होंने कहा कि विधान परिषद के लिए चल रहे तुनाव में भाजपा अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी। इसके भाग के तौर पर ही राज्य के चार दिशाओं से जन स्वराज यात्रा निकाली जा रही है। विधान परिषद चुनाव में भाजपा 15 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी। तथा आगामी विधानसभा चुनाव में 140 सीट जीतकर फिर से सत्ता में आएगी।
बिटकॉइन मामले में प्रधानमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश
बिटकॉइन मामले में प्रधानमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.