scriptपूर्व सरकार की जनहितैषी योजनाएं तो चलती रहेंगी | Public welfare schemes of the former government will continue | Patrika News

पूर्व सरकार की जनहितैषी योजनाएं तो चलती रहेंगी

locationहुबलीPublished: May 29, 2023 08:37:17 pm

Submitted by:

Zakir Pattankudi

मंत्री सतीश जारकिहोली ने कहा कि जिन्हें मंत्री पद नहीं मिला है उनका आरोप लगाना स्वाभाविक और सहज है। ऐसे लोगों को वरिष्ठ बुलवाकर बातचीत करेंगे। उन्हें अलग-अलग पद दिए जाएंगे।

पूर्व सरकार की जनहितैषी योजनाएं तो चलती रहेंगी

पूर्व सरकार की जनहितैषी योजनाएं तो चलती रहेंगी

मंत्री सतीश जारकिहोली ने दिया आश्वासन
बेलगावी. मंत्री सतीश जारकिहोली ने कहा कि जिन्हें मंत्री पद नहीं मिला है उनका आरोप लगाना स्वाभाविक और सहज है। ऐसे लोगों को वरिष्ठ बुलवाकर बातचीत करेंगे। उन्हें अलग-अलग पद दिए जाएंगे।
जिले के कई विधायकों को मंत्री पद नहीं मिलने के संबंध में रविवार को शहर के सांबरा हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए सतीश ने कहा कि इस बार जितने भी विधायक जीते हैं उनमें से ज्यादातर कम से कम दो या तीन बार जीतने वाले हैं। लिहाजा मंत्री पद नहीं मिलने से हर तरफ असंतोष की आवाज सुनाई दे रही है। पाटी के वरिष्ठ जिन्हें मंत्री पद नहीं मिला है, उन लोगों से बात करेंगे। भाजपा सरकार की योजनाओं को जारी रखने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि जनहित होने पर जारी रखेंगे। अनावश्यक हैं, तो रोक देंगे।
सतीश ने कहा कि अंधविश्वास निषेध कानून हमारे सत्ता में आने से पहले ही राज्य में लागू हो गया है। अब इसे फिर से लागू करने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री के पद में बदलाव पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि पार्टी स्तर पर किस प्रकार बातचीत हुई है। कोई भी बनेंगे तो वे कांग्रेस के ही मुख्यमंत्री होंगे।
सतीश ने कहा कि मंत्रियों के लिए विभाग आवंटन अंतिम हो चुका है। पहले ही जारी की गई सूची पर राज्यपाल के हस्ताक्षर होने हैं। विपक्ष का कहना है कि सरकार ने टेकऑफ नहीं किया है। इसलिए मंत्रिमंडल का विस्तारकर एक ही बार में टेकऑफ किया गया है।
उन्होंने कहा कि हमें उन गारंटी योजनाओं को लागू करने का मौका देना चाहिए, जिनकी हमने घोषणा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो