रमेश की मृत्यु सहज नहीं

रमेश की मृत्यु सहज नहीं
-विधायक रेणुकाचार्य ने कहा
हुब्बल्ली

रमेश की मृत्यु सहज नहीं
हुब्बल्ली
मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के राजनीतिक सचिव एवं विधायक रेणुकाचार्य ने कहा है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. जी. परमेश्वर के निजी सहायक रमेश के आत्महत्या मामले में केंद्र सरकार या भाजपा को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। भाजपा ने कभी भी बदले की राजनीति नहीं की है।
दावणगेरे में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में रेणुकाचार्य ने कहा कि कर भुगतान नहीं करने वालों पर आयकर छापा पड़ा है। केंद्र सरकार ने आयकर तथा प्रवर्तन निदेशालय को अस्त्र के तौर पर इस्तेमाल नहीं किया है। जद-एस तथा कांग्रेस वालों को बिना तथ्य भाजपा सरकार पर आरोप नहीं लगाना चाहिए। इसके विपरीत कांग्रेस ने सत्ता में रहकर आयकर समेत कई विभागों का दुरुपयोग किया है।

संपूर्ण जांच होनी चाहिए

विधायक रेणुकाचार्य ने कहा कि रमेश की मृत्यु सहज नहीं है। इसके लिए परमेश्वर को ही जवाब देना चाहिए। रमेश के मामले पर परमेश्वर को सत्र में भाग लेकर चर्चा करनी चाहिए थी। बिना तथ्य के आरोप लगाना सही नहीं है। बेनामी संपत्ति अर्जित करने की साजिश उजागर होने की बात मीडिया कह रही है। इस बारे में संपूर्ण जांच होनी चाहिए।

आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा का पूरा समर्थन

वाल्मीकी समुदाय को 7.5 प्रतिशत आरक्षण देने के मुद्दे पर रेणुकाचार्य ने कहा कि वाल्मीकि समुदाय को सात प्रतिशत आरक्षण देने के लिए भाजपा का पूरा समर्थन है। येडियूरप्पा के नेतृत्व की सरकार में ही वाल्मीकि जयंती मनाने की घोषणा की गई थी। अब इस समाज को 7.5 प्रतिशत आरक्षण के लिए भी मांग की जाएगी।

Zakir Pattankudi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned