कोरोना वारियर्स का सम्मान, बांटी रसद सामग्री

एसआरएनई फाउण्डेशन की ओर से कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया गया और करीब साढ़े तीन सौ को रसद सामग्री के पैकेट दिए गए।

By: MAGAN DARMOLA

Updated: 13 Jun 2021, 07:59 PM IST

इलकल (बागलकोट). कस्बे के एसआरएनई फाउण्डेशन की ओर से कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया गया और करीब साढ़े तीन सौ को रसद सामग्री के पैकेट दिए गए। इसी के साथ एसआरएनई फाउण्डेशन के संस्थापक एस.आर. नवलीहिरेमठ ने यहां के करीब पांच हजार गरीबों के खाते में पांच-पांच सौ रुपए जमा कराए हैं। फाउण्डेशन के अध्यक्ष एस.आर. नवलीहिरेमठ ने कहा कि कोरोना महामारी के दंश से हर तबके के लोग परेशान हो रहे हैं। हमारे फाउण्डेशन की ओर से नगर व ग्रामीण इलाकों के आशा कार्यकर्ताओं, रंगकर्मियों, आटोरिक्शा चालकों को, टैक्सी चालकों, टेलर लोगों को, अखबार बांटने वाले को, पौरकर्मियों को, पंचायत कर्मचारियों को रसद सामग्री की किट बांटी गई है।

गत वर्ष के लॉकडाउन के समय में भी हुनगुन्द क्षेत्र में एक लाख से ज्यादा मास्क, 45 हजार जरूरतमंदों को रसद सामग्री के पैकेट, रमजान त्योहार के मौके पर मुस्लिम बंधुओं को 6 हजार पेटेंटों का वितरण किया गया। हुनगुन्द नगर के सरकारी अस्पताल को तीन लाख रुपए चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए दिए गए है। अब शीघ्र ही क्षेत्र के लोगों के लिए नेत्रों की जांच करने का वाहन उपलब्ध कराया जाएगा ताकि लोग नेत्रों की जांच कराके उपचार करा सके।

इलकल सहकारी बैंक निदेशक महांतेश अंगडी व लिमरा वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष अब्दुल रज्जाक तटगार ने फाउण्डेशन के अध्यक्ष एस.आर. नवलीहिरेमठ की सराहना करते हुए कहा कि इन्होंने लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इस मौके पर अशोक तळगेडे, वीणा अरळीकट्टी, बसम्मा कर्लि, मायव्वा गाजी, शेखरय्या हिरेमठ सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

COVID-19
MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned