जगदीश नगर के आवासों की पंजीयन प्रक्रिया शुरू

जगदीश नगर के आवासों की पंजीयन प्रक्रिया शुरू
-चिक्कतुंबल ने कहा- सात वर्ष के आंदोलन को मिली जीत
हुब्बल्ली

By: Zakir Pattankudi

Updated: 21 Jul 2021, 01:14 PM IST

जगदीश नगर के आवासों की पंजीयन प्रक्रिया शुरू
-चिक्कतुंबल ने कहा- सात वर्ष के आंदोलन को मिली जीत
हुब्बल्ली
जगदीश नगर आश्रय निवासी हितरक्षणा समिति के सचिव प्रेमनाथ चिक्कतुंबल ने कहा है कि हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर निगम की ओर से लाभार्थियों के आश्रय घरों की पंजीयन प्रक्रिया शुरू हुई है। यह हमारे सात वर्ष के नियमित आंदोलन को मिली जीत है।
शहर में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए चिक्कतुंबल ने कहा कि आश्रय आवासों के लाभार्थियों को दिए जाने वाले पट्टा आदि मूल दस्तावेजों को देने के साथ उनके घरों को मूल आश्रय लाभार्थियों के नाम पर पंजीयन पत्र के साथ पंजीयन करने के लिए वर्ष 2021 से मुख्यमंत्री, आवास मंत्री, जिला प्रभारी मंत्री समेत अनेक प्रमुख अधिकारियों को प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपे गए थे।
अब हमारे आंदोलन के फलस्वरूप प्रथम चरण में महानगर निगम क्षेत्र के जगदीश नगर आश्रय आवासीय इलाके में स्थित 210 लाभार्थियों तथा अन्य 12 आवासीय क्षेत्रों के 1256 लाभार्थियों के लिए भी पंजीयन किया जा रहा है। इससे आश्रय आवासों के लाभार्थी संपूर्ण स्वामित्व प्राप्त करेंगे। प्रथम चरण की पंजीयन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद बकाया लाभार्थियों के पंजीयन के लिए महानगर निगम आयुक्त, जनप्रतिनिधियों पर दबाव बनाया जाएगा। इस मुद्दे पर आंदोलन की जरूरत पडऩे पर आंदोलन भी किया जाएगा।
संवाददाता सम्मेलन में वेंकटेश देसाई, सुभाष मेहरवाडे, चन्नम्मा पडेसूर, कमलम्मा हित्तलमनी, गिरिजम्मा क्यालकोंड आदि उपस्थित थे।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned