आत्महत्या का प्रयास कर रही लड़की को आरपीएफ ने बचाया

किशोरी ने बताया वह तीन दिन पूर्व ही घर छोड़कर अपनी सहेली के घर में रुकी हुई थी। सहेली के अपने गांव चले जाने के बाद अवसाद में किशोरी रेलवे स्टेशन पहुंच गई थी। वह ट्रेन का इंतजार कर ही रही थी कि समय पर पहुंचे आरपीएफ स्टाफ ने उसे बचा लिया।

By: MAGAN DARMOLA

Updated: 11 Jun 2021, 08:22 PM IST

बेंगलूरु. रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने गुरुवार को बैयपनहल्ली स्टेशन पर आत्महत्या का प्रयास रही एक किशोरी को बचा लिया। बाद में पूछताछ करने पर उसने परिवार जनों से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही। आरपीएफ बैयप्पनहल्ली के पोस्ट कमांडर उमेश धाकड़ के अनुसार सुबह करीब ११ बजे किसी व्यक्ति ने उन्हेें सूचना दी कि एक किशोरी रेललाइन पर बैठी हुई। इस पर उन्होंने उपनिरीक्षक पी. अनुषा, हैड कांस्टेबल देवेन्द्र व महिला सिपाही संध्या को जांच के लिए मौके पर भेजा।

आरपीएफ दल किशोरी को पूछताछ के लिए पोस्ट पर लेकर आया। यहां उससे पूछताछ करने पर किशोरी ने परिवारजनों से झगड़ा होने की बात बताई। किशोरी ने बताया वह तीन दिन पूर्व ही घर छोड़कर अपनी सहेली के घर में रुकी हुई थी। गुरुवार को सहेली के अपने गांव चले जाने के बाद अवसाद में किशोरी रेलवे स्टेशन पहुंच गई थी। वह ट्रेन का इंतजार कर ही रही थी कि समय पर पहुंचे आरपीएफ स्टाफ ने उसे बचा लिया। किशोरी बिहार की रहने वाली बताई जाती है और यहां राममूर्ति नगर में रह रही थी।

MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned