संतोषकुमार बने धारवाड़ के नए तहसीलदार

संतोषकुमार बने धारवाड़ के नए तहसीलदार
धारवाड़-हुब्बल्ली

By: S F Munshi

Published: 27 Nov 2019, 07:12 PM IST

संतोषकुमार बने धारवाड़ के नए तहसीलदार
धारवाड़-हुब्बल्ली
केएएस अधिकारी संतोषकुमार बिरादर धारवाड़ के नए तहसीलदार के तौर पर मंगलवार को पदभार संभाला है। मंगलवार को तहसीलदार प्रकाश कुदरी से पद हस्तांतरण किया गया।
वर्ष 2014 बैच के केएएस अधिकारी संतोषकुमार मूलत: विजयपुर जिला बसवनबागेवाडी तालुक के अंगडगेरी गांव के निवासी हैं। उन्होंने पशु चिकित्सक की डिग्री प्राप्त की है। प्रशासनिक सेवा के लिए शामिल होने से पहले वर्ष 2008 से 2014 तक बेलगावी तथा बागलकोट में पशु चिकित्सा अधिकारी के तौर पर कार्यरत थे। वर्ष 2014 में कर्नाटक प्रशासनिक सेवा में शामिल हुए और बागलकोट जिलाधिकारी कार्यालय, तहसीलदार कार्यालय में प्रोभेषनरी सेवा अवधि पूरी की। बाद में बागलकोट तथा चिक्कोडी के तहसीलदार के तौर पर कार्य किया। सरकार के तबादले के आदेश के बाद प्रकाश कुदरी से रिक्त स्थान में धारवाड़ तहसीलदार का पदभार संभाला है।

पुलिस कानस्टेबल पासिंगआउट परेड 30 को
धारवाड़-हुब्बल्ली
शहर के पुलिस प्रशिक्षण स्कूल मैदान में पांचवें दल के नागरिक पुलिस कांस्टेबल तथा प्रथम दल के सशस्त्र पुलिस कांस्टेबल का पासिंगआउट परेड 30 नवम्बर को दोपहर 3.30 बजे होगा। बेंगलूरु के पुलिस महानिदेशक, केएसपीएच तथा आईडीसीएल प्रबंध निदेशक राघवेंद्र एच. औराधकर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। पुलिस प्रशिक्षण विभाग के पुलिस महा निरीक्षक रवि एस. तथा पुलिस प्रशिक्षण स्कूल के अधीक्षक एवं प्राचार्य एन.बी. जाधव आदि उपस्थित रहेंगे।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned